Crime News: प्रेम प्रसंग के शक में पति ने पत्नी को दी ये खौफनाक सजा, फिर….

सर्वेश पुरोहित

• 10:49 AM • 24 Dec 2023

मध्य प्रदेश के ग्वालियर से एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है. यहां प्रेम प्रसंग के शक के चलते पति ने अपनी ही पत्नी की हसिया से हमला कर हत्या कर दी है. दोनों की शादी को 15 साल से ज्यादा का समय हो चुका है.

mp news mp crime husband stopped parents house wife got angry

mp news mp crime husband stopped parents house wife got angry

follow google news

Gwalior Crime News: मध्य प्रदेश के ग्वालियर से एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है. यहां प्रेम प्रसंग के शक के चलते पति ने अपनी ही पत्नी की हसिया से हमला कर हत्या कर दी है. दोनों की शादी को 15 साल से ज्यादा का समय हो चुका है. दोनों के तीन बच्चे भी हैं. घटना के बाद अन्य सदस्यों को जैसे ही वारदात का पता लगा. उन्होंने आरोपी को पकड़ लिया और पुलिस के हवाले कर दिया.

यह भी पढ़ें...

दरअसल पत्नी मोबाइल पर किसी युवक से बात करती थी. जिसको लेकर पति उस पर शक कर रोकता टोकता था. जिसे लेकर दोनो के बीच विवाद होता रहता था. घटना जनकगंज थाना क्षेत्र के गोल पहाड़िया स्थित बिजली घर रोड की है.

खास बात यह है कि पत्नी की हत्या करने के बाद पति उसकी लाश के पास ही कमरे में बैठा रहा, जब पुलिस ने घर के अंदर बने कमरे में पहुंची तो वहां बेड पर खून पड़ा हुआ था और महिला जमीन पर खून से लथपथ जमीन पर पड़ी हुई थी.

क्या बोला आरोपी पति ?

प्रारंभिक पूछताछ में पति पिंकी उर्फ धनीराम ने कहा कि वह अपनी पत्नी को मोबाइल पर बात करने से रोकता था, लेकिन पत्नी उसकी बात नहीं मानती थी. इसी को लेकर दोनों में आए दिन क्लेश होता रहता था. खास बात यह है कि पत्नी की हत्या करने के बाद पति उसकी लाश के पास ही कमरे में बैठा रहा. रात को जब महिला का किशोर बेटा और मृतका का भाई घर पहुंचे. तब उन्हें घटना का पता लगा. धनीराम पेशे से मजदूर है.

पत्नी खुशबू उचाड़िया अपने पति एवं बच्चों के साथ गोलपहाडि़या बिजली घर के पास रहती थी. पुलिस ने रविवार को महिला खुशबू के शव का पोस्टमार्टम कराने के बाद उसे परिजनों के हवाले कर दिया. आरोपी पति धनीराम के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया गया है.

ये भी पढ़ें: MP News: अस्पताल से गायब मिला स्टाफ, कड़कड़ाती ठंड में फर्श पर कराई महिला की डिलीवरी

    follow google newsfollow whatsapp