ग्वालियर: पहले दी दर्दनाक मौत, फिर डेडबॉडी के साथ किया वो काम कि जानकर कांप जाएगी रूह

हेमंत शर्मा

28 Nov 2023 (अपडेटेड: Nov 28 2023 6:06 AM)

ग्वालियर में एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है, जहां पिता-पुत्र ने एक व्यक्ति को पहले अपने घर पर राजीनामा करने के लिए बुलाया और फिर उसके सिर पर डंबल मार कर हत्या कर दी.

Crime News, Crime tak, Gwalior, Gwalior News, MP News, Madhya Pradesh, murder case, man killed by hitting a dumbbell, cut dead body into pieces, gwalior crime news, mp crime news, mp news update

Crime News, Crime tak, Gwalior, Gwalior News, MP News, Madhya Pradesh, murder case, man killed by hitting a dumbbell, cut dead body into pieces, gwalior crime news, mp crime news, mp news update

follow google news

MP Crime News:  ग्वालियर में एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है, जहां पिता-पुत्र ने एक व्यक्ति को पहले अपने घर पर राजीनामा करने के लिए बुलाया और फिर उसके सिर पर डंबल मार कर हत्या कर दी. इतना ही नहीं, पिता-पुत्र ने मिलकर बका और छुरी से मृतक के शरीर के टुकड़े-टुकड़े कर दिए और फिर इन टुकड़ों को 15 पॉलिथीन में पैक करके अलग-अलग जगह पर ठिकाने लगा दिया. इस खौफनाक वारदात ने पूरे ग्वालियर शहर को हिला कर रख दिया है.

यह भी पढ़ें...

दरअसल इस घटना की शुरुआत सितंबर के महीने में हुई. 21 सितंबर को बहोड़ापुर का रहने वाला राजू खान अचानक लापता हो गया. राजू खान के लापता होने की शिकायत उसके परिजनों ने बहोड़ापुर थाने में दर्ज करवाई थी. 28 सितंबर को जनकगंज थाना इलाके के रामकुई पुलिया के पास स्वर्ण रेखा नाले में कुछ मानव अंग मिले. पुलिस ने नाले से इन मानव अंगों को निकलवाया. मानव अंग मिलने की जानकारी राजू खान के परिजनों को मिली तो वह भी मौके पर पहुंच गए. 

DNA टेस्ट से खुला राज

राजू खान के परिजनों ने दावा किया कि यह मानव अंग राजू खान के ही हैं और उन्होंने राजू खान की हत्या का शक कल्लू खान और उसके बेटे नाजिम खान पर जताया. पुलिस ने नाले में मिले हुए मानव अंग का डीएनए टेस्ट करवाया, जो कि राजू खान के परिजनों के डीएनए से मैच हो गया. इसके बाद पुलिस ने कल्लू खान और नाजिम खान की तलाश शुरू कर दी. जल्द ही पुलिस को सफलता भी मिल गई. पुलिस ने नाजिम खान को आगरा से गिरफ्तार कर लिया. 

यूपी भाग गया था नाजिम

नाजिम खान यहां किराए का कमरा लेकर रह रहा था. पुलिस नाजिम को अपने साथ ग्वालियर ले आई और जब उसके पिता कल्लू खान के बारे में पूछताछ की तो पता चला कि कल्लू खान कुछ दिन पहले ही ग्वालियर सेंट्रल जेल में एनडीपीएस एक्ट के मामले में बंद हो चुका है. इसके बाद पुलिस ने नाजिम से सख्ती से पूछताछ की. पुलिस पूछताछ में हैरान कर देने वाला घटनाक्रम सामने आया. 

व्यापार को लेकर हुआ था विवाद

पुलिस पूछताछ में नाजिम ने इस बात को कबूल किया कि उसका पिता कल्लू खान स्मैक तस्करी का काम करता है और राजू खान पर इस बात का शक था कि वह पुलिस के लिए मुखबरी करता है. एक बार कल्लू खान का माल भी पकड़ा जा चुका था और उसे शक था कि इसकी मुखबरी राजू खान ने ही की है. इसी शक में कल्लू और राजू का विवाद भी हुआ था, जिसके बाद राजू ने कल्लू के खिलाफ एफआईआर भी दर्ज करवाई थी. 

छुरी और बका से शरीर के किए टुकड़े-टुकड़े

पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि इसी मामले में राजीनामा करने के लिए कल्लू ने राजू को 21 सितंबर को अपने घर बुलवाया था. यहां जब कल्लू ने राजीनामा के लिए राजू पर दबाव बनाया, इसी दौरान दोनों के बीच विवाद होने लगा. पुलिस ने बताया कि कल्लू ने घर में रखे हुए डंबल से राजू के सिर में वार किया, जिससे राजू वहीं गिर पड़ा और उसकी मौत हो गई. इसके बाद कल्लू और नाजिम ने घर में रखे हुए छुरी और बका से राजू के शरीर के टुकड़े-टुकड़े कर दिए.

तकरीबन डेढ़ घंटे तक शरीर के टुकड़े करने के बाद राजू के मानव अंगों को 15 पॉलिथीन में पैक किया और पिता पुत्र ने एक्टिवा पर बैठकर जनकगंज इलाके से गुजरने वाले नाले में अलग-अलग स्थान पर पॉलिथीन में पैक इन शव के टुकड़ों को ठिकाने लगा दिया. यही शव के टुकड़े 28 सितंबर को पुलिस को रामकुई पुलिया के पास नाले में मिले थे. पुलिस अब तक राजू के शरीर के कुछ टुकड़े बरामद कर चुकी है और शरीर के अन्य टुकड़ों की तलाश पुलिस द्वारा लगातार की जा रही है. फिलहाल इस खौफनाक वारदात ने शहर वासियों को दहला कर रख दिया है. 

ये भी पढ़ें: बहन और पिता को दर्दनाक मौत देकर मौज-मस्ती करने गोवा चला गया बेटा, वजह जान अवाक रह गई पुलिस

    follow google newsfollow whatsapp