Gwalior: चाय बनाने में देरी हुई तो पति ने पत्नी को दी ऐसी खौफनाक सजा, पुलिस के सामने खोला राज

सर्वेश पुरोहित

03 Aug 2023 (अपडेटेड: Aug 3 2023 2:56 AM)

Crime News: ग्वालियर जिले में हत्या (Murder) का हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. हत्या की वजह सुनकर हर किसी के पैरों तले जमीन खिसक जाएगी. पत्नी के द्वारा चाय बनाने में देरी होने से नाराज पति ने पत्नी का गला दबाकर उसे मौत के घाट उतार दिया. मामले की सूचना मिलने पर […]

husband kill wife, mp news, crime news, gvwalior

husband kill wife, mp news, crime news, gvwalior

follow google news

Crime News: ग्वालियर जिले में हत्या (Murder) का हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. हत्या की वजह सुनकर हर किसी के पैरों तले जमीन खिसक जाएगी. पत्नी के द्वारा चाय बनाने में देरी होने से नाराज पति ने पत्नी का गला दबाकर उसे मौत के घाट उतार दिया. मामले की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया. वहीं मृतिका का शव पोस्ट मार्टम (post mortem) के लिए भेज दिया गया है.

यह भी पढ़ें...

ससुराल वालों ने नवविवाहिता के मायके पक्ष को उसकी मौत की सूचना दी और मौत को संदिग्ध बताया गया. पुलिस को भी मामले की सूचना दी गई. मौके पर पहुंची पुलिस ने फोरेंसिक एक्सपर्ट को बुलाया, जब शव की जांच की गई तो मृतिका के गले पर निशान स्पष्ट दिखाई दे रहे थे. उसके बाद जब पुलिस ने कड़ाई से पूछताछ की तो मोहित ने अपना जुर्म कुबूल कर लिया.

चाय बनाने पर हुआ झगड़ा

ये मामला ग्वालियर विश्वविद्यालय थाना क्षेत्र के थाटीपुर गांव का है. थाटीपुर में रहने वाली 22 वर्षीय साधना की उसके पति मोहित रजक ने गला दबाकर हत्या कर दी. हत्या के पीछे की वजह जो सामने आई है वो चौंकाने वाली है. शुरुआती जानकारी में ये सामने आया है कि पति पत्नी के बीच चाय को लेकर झगड़ा शुरू हुआ था. पत्नी साधना ने चाय बनाने में देर कर दी, इस बात से नाराज पति आग बबूला हो गया. गुस्से में मोहित ने पत्नी को पीटना शुरू कर दिया, इसके बाद उसका गला दबा दिया. गला दबाते ही साधना जमीन पर बेहोश होकर गिर पड़ी और उसकी मौत (Death) हो गई.

पूछताछ में होगा खुलासा

पुलिस (Police) के समाने आरोपी पति कई कहानियां सुना रहा है, हालांकि गले पर निशान के बाद उसने जुर्म कुबूल किया है. पुलिस का कहना है कि हत्या की असली वजह क्या है ये जांच (Investigation) के बाद ही पता चल सकेगा. अभी शव को पीएम के बाद परिजनों को सौंप दिया है. पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तार (arrest) किया है और उससे पूछताछ की जा रही है.

शादी के बाद होते थे झगड़े

चन्दूपुरा महाराजपुरा निवासी परिजनों ने बताया कि 2021 में उन्होंने साधना की शादी थाटीपुर गांव निवासी मोहित रजक से की थी. वह लाउंड्री का काम करता है. शादी के बाद सब कुछ ठीक ठाक रहा, लेकिन अभी एक डेढ़ साल से दोनों के बीच में झगड़े होते थे. अब उसने हत्या की है या नहीं ये पोस्टमार्टम में सामने आएगा. मृतिका के परिजनों ने न्याय की गुहार लगाई है.

ये भी पढ़ें: Indore News: चोर निकला बिग बी का फैन, दीवार पर बनाता था ये पेंटिंग, ऐसे हुआ खुलासा

    follow google newsfollow whatsapp