पति की आगरा में सड़क हादसे में हो गई मौत, अंतिम संस्कार के लिए आया शव तो देखकर चौंक गई पत्नी

विकास दीक्षित

05 Jul 2023 (अपडेटेड: Jul 5 2023 11:58 AM)

Guna News: उत्तर प्रदेश के आगरा में हुई गुना के व्यक्ति की मौत के मामले में हैरान करना वाला मोड आया है. गुना के विष्णु अहिरवार के परिजनों ने अस्पताल पर मृतक की डेडबॉडी बदलने के आरोप लगाए हैं. कलेक्टर फ्रेंक नोबल ने इस मामले में आगरा के कलेक्टर से जानकारी ली है. यूपी सरकार […]

guna man died in agra, Mp News, crime

guna man died in agra, Mp News, crime

follow google news

Guna News: उत्तर प्रदेश के आगरा में हुई गुना के व्यक्ति की मौत के मामले में हैरान करना वाला मोड आया है. गुना के विष्णु अहिरवार के परिजनों ने अस्पताल पर मृतक की डेडबॉडी बदलने के आरोप लगाए हैं. कलेक्टर फ्रेंक नोबल ने इस मामले में आगरा के कलेक्टर से जानकारी ली है. यूपी सरकार ने भी इस मामले में आगरा पुलिस ने जानकारी मांगी है.

यह भी पढ़ें...

विष्णु अहिरवार (24) गुना जिले के बजरंगढ का निवासी था. लोडिंग वाहन चलाने का काम करता था. 4 जुलाई को सुबह 6 बजे यूपी के आगरा में नेशनल हाइवे पर विष्णु का लोडिंग वाहन एक पेड़ से टकरा गया था, जिसके चलते विष्णु की मौत हो गई थी. यूपी पुलिस ने विष्णु की मौत की सूचना परिजनों को दी. गुना से परिजन शव लेने के लिए आगरा पहुंचे थे और सरकारी अस्पताल से पैक शव को लेकर गुना आ गए.

“ये मेरे पति का शव नहीं है”…
आगरा के सरकारी अस्पताल के मर्चुरी वार्ड से मृतक के परिजनों को जो डेड बॉडी सौंपी गई, वो दूसरे व्यक्ति की निकली. अंतिम संस्कार से पहले जब डेड बॉडी को पॉलीथिन से बाहर निकाला गया तो सभी हैरान रह गए. मृतक विष्णु अहिरवार की पत्नी ने बॉडी देखकर कहा कि “ये मेरे पति का शव नहीं है”…
पत्नी की बात सुनकर परिजनों के भी कान खड़े हो गए. जब डेड बॉडी का परीक्षण किया गया तो हकीकत सामने आई. विष्णु अहिरवार के बाएं हाथ पर महाकाल लिखा हुआ था, पूर्व में एक्सीडेंट के चलते विष्णु के एक पैर में रॉड भी डली हुई थी. लेकिन ये डेड बॉडी वैसी नहीं थी.

जब पॉलीथीन खोली तो हैरान रह गया
मृतक के परिजनों ने बताया कि उनके पास आगरा जिले के सैयां थाने से फोन आया था कि एक्सीडेंट में विष्णु की मौत हो गई है. आगरा पहुंचने पर एक पुलिसकर्मी सरकारी अस्पताल लेकर गया था. अस्पताल के मर्चुरी वार्ड के वार्ड ब्वॉय ने 1000 रुपये लेकर बॉडी को पॉलीथिन में बंद कर दिया और परिजनों को सौंप दिया. परिजन जब बॉडी लेकर गुना पहुंचे और अंतिम संस्कार के लिए पॉलीथिन खोली तो दूसरे शव को देखकर हैरान रह गए.

यूपी सरकार ने मांगी जानकारी
इस मामले की सूचना परिजनों ने बजरंगढ थाने में दी है. वहीं आगरा जिले के सैयां थाना प्रभारी से बात की गई तो उन्होंने बताया कि अस्पताल के सीएमएचओ से बात करें. कलेक्टर फ्रेंक नोबल ने संज्ञान लेते हुए आगरा के कलेक्टर से चर्चा की है. कलेक्टर फ्रेंक नोबल ने एम्बुलेंस से अज्ञात शव को आगरा रवाना करते हुए, विष्णु के शव को यूपी से लाने के लिए संपर्क किया है. पुलिस अधीक्षक राकेश कुमार सगर ने भी आगरा के एसपी से चर्चा करते हुए मृतक विष्णु की ऑरिजिनल बॉडी के बारे में जानकारी मांगी है. इस मामले की जानकारी उत्तर प्रदेश सरकार ने भी ली है और आगरा पुलिस से जानकारी मांगी है.

ये भी पढ़ें: धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री के ऊपर कहां उड़ाए जा रहे हैं नोट? जमकर वायरल हो रहा है VIDEO

    follow google newsfollow whatsapp