इंदौर: 70 करोड़ की ड्रग्स पैडलिंग के आरोप में BJP नेता का बेटा गिरफ्तार, 2 साल से था फरार

धर्मेंद्र कुमार शर्मा

27 Jun 2023 (अपडेटेड: Jun 27 2023 6:04 AM)

Indore Crime News: इंदौर क्राइम ब्रांच को बड़ी सफलता हाथ लगी है. बीजेपी नेता के ड्रग माफिया बेटे को क्राइम ब्रांच ने हिरासत में ले लिया है. इनामी आरोपी बिलाल पिछले 2 सालों से फरार था. आरोपी को पूर्व में पकड़ी गई 70 करोड़ की एमडी ड्रग्स के मामले में गिरफ्तार किया है. उससे पूछताछ […]

drug peddler bilal bjp leader son arrested, mp crime news

drug peddler bilal bjp leader son arrested, mp crime news

follow google news

Indore Crime News: इंदौर क्राइम ब्रांच को बड़ी सफलता हाथ लगी है. बीजेपी नेता के ड्रग माफिया बेटे को क्राइम ब्रांच ने हिरासत में ले लिया है. इनामी आरोपी बिलाल पिछले 2 सालों से फरार था. आरोपी को पूर्व में पकड़ी गई 70 करोड़ की एमडी ड्रग्स के मामले में गिरफ्तार किया है. उससे पूछताछ की जा रही है, जिसमें कई बड़े खुलासे होने की उम्मीद है. इंदौर क्राइम ब्रांच ने इंदौर के छोटी ग्वाल टोली क्षेत्र से आरोपी बिलाल को गिरफ्तार किया किया है.

यह भी पढ़ें...

पुलिस लंबे समय से उसकी तलाश कर रही थी, लेकिन बिलाल बार-बार अपने ठिकाने बदलता रहता था, जिसकी वजह से उसे अब तक पकड़ा नहीं जा सका था.

70 करोड़ की ड्रग पैडलिंग में पकड़ा
भाजपा नेता और पूर्व राज्यमंत्री कमाल खान के बेटे बिलाल खान को ड्रग्स की पैडलिंग करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है. बिलाल पूर्व में 70 करोड़ की एमडी ड्रग्स में ड्रग्स पैडलर की गैंग में शामिल था. इसमें कई आरोपी थे, जिनमें से बिलाल फरार था उसे गिरफ्तार नहीं किया जा सका था. बिलाल पर इंदौर पुलिस द्वारा 4 हजार रुपए के इनाम की घोषणा की गई थी. बिलाल लंबे समय से फरार चल रहा था, जिसकी तलाश इंदौर पुलिस द्वारा की जा रही थी. लंबे प्रयास के बाद उसे इंदौर के ग्वाल टोली क्षेत्र से पकड़ा गया है.

2021 में हुआ था खुलासा
डीसीपी क्राइम ब्रांच निमिष अग्रवाल ने बताया कि 2021 में एमडी ड्रग्स पैडलिंग का मामला सामने आया था, इंवेस्टिगेशन के दौरान सभी आरोपियों को पकड़ा गया था, लेकिन उसमें बिलाल नाम का अरोपी फरार था. वह 2 सालों से फरार चल रहा था. उस पर इनाम भी घोषित किया गया था. हमने उसको गिरफ्तार किया है अरोपी से पूछताछ चल रही हैं.

ये भी पढ़ें:  बेटी ने कहा प्रेमी के साथ रहूंगी, गुस्साए पिता ने ये कहा और थाने में पहना दिया कफन

    follow google newsfollow whatsapp