इंदौर: गाड़ी टकराने के मामूली विवाद में चाकू से युवक पर किए ताबड़तोड़ कई वार, मौके पर ही मौत

धर्मेंद्र कुमार शर्मा

30 Apr 2023 (अपडेटेड: Apr 30 2023 3:49 PM)

Indore Crime: इंदौर में दिनदहाड़े युवक की चाकुओं से गोदकर हत्या कर दी गई. विवाद गाड़ी टकराने की छोटी सी बात पर हुई, इस पर आरोपियों ने रितेश जाधव की चाकुओं से गोदकर हत्या कर दी. आरोपियों में प्रथम और विक्की नाम के बदमाश शामिल हैं, विवाद जनकपुरी कॉलोनी में हुआ था विवाद, घटना सिसिटीवी […]

Indore In a minor dispute of hitting a car a young man was stabbed several times with a knife died on the spot

Indore In a minor dispute of hitting a car a young man was stabbed several times with a knife died on the spot

follow google news

Indore Crime: इंदौर में दिनदहाड़े युवक की चाकुओं से गोदकर हत्या कर दी गई. विवाद गाड़ी टकराने की छोटी सी बात पर हुई, इस पर आरोपियों ने रितेश जाधव की चाकुओं से गोदकर हत्या कर दी. आरोपियों में प्रथम और विक्की नाम के बदमाश शामिल हैं, विवाद जनकपुरी कॉलोनी में हुआ था विवाद, घटना सिसिटीवी कैमरे में कैद हो गई है. पुलिस ने शव को बरामद कर लिया है, लेकिन मृतक के परिजनों ने आरोपियों की गिरफ्तारी तक शव का अंतिम संस्कार नहीं करने की धमकी दी है.

यह भी पढ़ें...

इंदौर में गाड़ी टकराने की बात को लेकर दिनदहाड़े प्रथम और विक्की नामक बदमाशों ने एक युवक पर चाकुओं से हमला किया. उन्होंने युवक पर चाकुओं से ताबड़तोड़ हमला कर मौत के घाट उतार दिया. फिलहाल पूरे ही मामले में घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है. उसी के आधार पर पुलिस जांच पड़ताल करने में जुटी हुई है.

घटना इंदौर के हीरा नगर थाना क्षेत्र की है. हीरा नगर थाना क्षेत्र के जनक पुरी कॉलोनी में गाड़ी टकराने की बात को लेकर रितेश जाधव का प्रथम और विक्की से विवाद हुआ. इसके बाद प्रथम और विक्की ने रितेश यादव पर चाकू से हमला किया और चाकूबाजी की घटना को अंजाम देने के बाद रितेश को शरीर पर दो से तीन चाकू मार दिए, जिसके कारण रितेश की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं पूरी घटना वहां लगे सीसीटीवी कैमरे में भी कैद हुई है किस तरह से बदमाश प्रथम और विक्की ने रितेश पर चाकू से हमला किया.

फिलहाल इस पूरे घटनाक्रम के बाद रितेश की मौत हो गई तो वहीं पुलिस ने सीसीटीवी के आधार पर पूरे मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी है. मृतक और आरोपी दोनों हीरानगर थाने के कुख्यात बदमाश हैं. हीरानगर क्षेत्र में जिस रितेश निवासी श्याम नगर की हत्या हुई है उसके विरुद्ध भी चोरी नकबजनी, लूट डकैती, हत्या जैसे कई मामले दर्ज हैं. वो गुंडा सूची में शामिल हैं. वही आरोपि प्रथम उज्जैनी और विक्की चौहान पर भी कई गंभीर धाराओं में प्रकरण दर्ज हैं. ये भी थाने की गुंडा सूची में शामिल हैं. पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी है.

परिजनाें का कहना है कि आरोपी के बाप ने उसे 8 दिन पहले धमकी दी थी, सरकार को उसका मकान तोड़ना चाहिए, वरना अंतिम संस्कार नहीं होने देंगे.

ये भी पढ़ें: पत्नी से विवाद हुआ तो पिता पर निकाला दिलदहला देने वाला गुस्सा, नजारा देख कांप गए लोग

    follow google newsfollow whatsapp