Indore News: पिता ने आवारागर्दी करने से रोका तो बेटा हो गया आगबबूला, कर दी निर्मम हत्या

धर्मेंद्र कुमार शर्मा

25 Aug 2023 (अपडेटेड: Aug 25 2023 8:00 AM)

Indore News: मध्यप्रदेश के इंदौर में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. एक पिता की हत्या उसके ही अपने नाबालिग बेटे ने कर दी. हत्या के पीछे जो वजह निकली, वह और भी चौकाने वाली है. पिता ने अपने बेटे को सिर्फ आवारागर्दी करने से रोका और टोका था. ये रोका-टोकी नाबालिग […]

indore crime news indore news mp crime news mp news

indore crime news indore news mp crime news mp news

follow google news

Indore News: मध्यप्रदेश के इंदौर में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. एक पिता की हत्या उसके ही अपने नाबालिग बेटे ने कर दी. हत्या के पीछे जो वजह निकली, वह और भी चौकाने वाली है. पिता ने अपने बेटे को सिर्फ आवारागर्दी करने से रोका और टोका था. ये रोका-टोकी नाबालिग बेटे को इतना नागवार गुजरी कि उसने अपने पिता की जान ही ले ली.

यह भी पढ़ें...

गलत संगत में फंसे नाबालिग बेटे ने पिता के सीने में चाकू घोप कर मौत के घाट उतार दिया. पुलिस द्वारा बेटे को गिरफ्तार कर जांच शुरू की गई है. मामला शिप्रा थाना क्षेत्र का है. जहां क्षेत्र में रहने वाले एक नाबालिक युवक द्वारा अपने पिता की हत्या कर दी गई है.

शिप्रा थाना क्षेत्र में मृतक लक्ष्मण मेवाती के नाबालिक बेटे ने उसे देर रात चाकू मार कर उसकी हत्या कर दी है, लक्ष्मण के पांच बेटे हैं और लक्ष्मण भी इलाके में मजदूरी का काम ही करता था. लेकिन उसके नाबालिक बेटे को कई बार उसने नशा करने और उसके आवारा दोस्तों के साथ रहने और उनके साथ घूमने फिरने से मना किया था.

नशे की लत और गलत संगत ने नाबालिग बेटे को बना दिया अपने ही पिता का हत्यारा

देर रात जब नाबालिग बेटा घर पहुंचा तो लक्ष्मण ने उसे डाटा और उसे घर पर समय पर आने की बात कही. जहां दोनों के बीच कहा सुनी हो गई और नाबालिग बेटे ने अपने ही पिता के सीने में चाकुओं से हमला कर उसे मौत के घाट उतार दिया. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर बाल सुधार गृह भेजा है.

आरोपी रोज-रोज नए दोस्तो के साथ जाकर आवारागर्दी करता था नशा भी करता था. पिता इसी बात से परेशान था. पिता ने कई बार उसके बेटे को समझाया था, पर बेटा समझा नहीं रहा था.  पिता से हर बात पर बहस करता था. एक दिन पहले ही पिता का अपने बेटे से विवाद हुआ था. बार बार पिता के रोकने-टोकने से बेटे को गुस्सा आ गया और उसने अपने पिता पर चाकू से वार किया. हॉस्पिटल में इलाज के दौरान पिता की मौत हो गई.

ये भी पढ़ें- सतना में मासूम के साथ हैवानियत, स्कूल चपरासी ने छात्र के साथ किया अप्राकृतिक कृत्य

    follow google newsfollow whatsapp