लड़कियों का खुलेआम सिगरेट पीना बुजुर्ग को था नापसंद, फिर उठाया ऐसा कदम कि दंग रह गए लोग

धर्मेंद्र कुमार शर्मा

12 Oct 2023 (अपडेटेड: Oct 12 2023 3:37 AM)

Indore News: मध्य प्रदेश के इंदौर से हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. जहां एक बुजुर्ग को लड़कियों का सिगरेट पीना पसंद नहीं आया. जिसके चलते उसने कैफे में ही आग लगा दी. क्योंकि लड़कियां यहां आकर सिगरेट पीती थी. बुजुर्ग की यह घटना पास में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई.   दरअसल […]

mp News Indore News Madhya Pradesh News old man Sets fire cafe seeing girls smoking cigarettes indore madhya pradesh

mp News Indore News Madhya Pradesh News old man Sets fire cafe seeing girls smoking cigarettes indore madhya pradesh

follow google news

Indore News: मध्य प्रदेश के इंदौर से हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. जहां एक बुजुर्ग को लड़कियों का सिगरेट पीना पसंद नहीं आया. जिसके चलते उसने कैफे में ही आग लगा दी. क्योंकि लड़कियां यहां आकर सिगरेट पीती थी. बुजुर्ग की यह घटना पास में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई.  

यह भी पढ़ें...

दरअसल इंदौर के लसूडिया थाना क्षेत्र स्थित स्काई कॉर्पोरेट के पास एक कैफे पर आग लगाने का मामला सामने आया है. जहां एक फैके को महज इसीलिए जला दिया गया क्योंकि वहां लड़किया सिगरेट पीती थी. लड़कियों के सिगरेट पीने से नाराज बुजुर्ग ने ऐसा काम किया कि हर कोई सोचने पर मजबूर हो गया. बुजुर्ग युवक ने कैफे में आग लगा दी. जिसके बाद कैफे जलकर राख हो गया.

कैसे हुआ पूरे मामले का खुलासा?

आग लगने कारण जानने के लिए कैफे के संचालक शुभम चौधरी ने सीसीटीवी फुटेज निकालकर चेक करवाएं तो सीसीटीवी में एक बुजुर्ग व्यक्ति आग लगाकर जाता हुआ नजर आ रहा है. पूरे मामले की शिकायत लसूड़िया पुलिस को की गई. जिसके बाद थाना प्रभारी तारेश सोनी ने टीम का गठन कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. पूछताछ में आरोपी ने बताया की कैफे के बाहर लड़किया सिगरेट पीती थी जो उसे पसंद नही था. इसलिए उसने कैफे में आग लगा दी.

ओरोपी ने बताया कि लड़के लड़कियां यहां आकर हमेशा सिगरेट पीते थे. बुजुर्ग को ये बात पसंद नही आई इसी बात से परेशान होकर उसने कैफे को आग के हवाले कर दिया. कैफे वाले का करीब 4 लाख का नुकसान हुआ है. अब पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है.

आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार

पुलिस ने जानकारी देते हुये बताया कि  “कुछ दिन पहले कैफे में आग लगी थी सीसीटीवी के आधार पर एक 70 साल के बुजुर्ग को गिरफ्तार किया है. बुजुर्ग ने सिर्फ इसलिए आग लगाई थी, कि कैफे पर लड़के लड़किय सिगरेट पीते थे. इसी बात से बुजुर्ग नाराज़ था उसको गिरफ्तार कर अरोपी से पूछताछ चल रही है.

ये भी पढ़ें: श्राद्ध कराने वाले बुजुर्ग पंडित की पिटाई का वीडियो वायरल, सामने आयी हैरान करने वाली कहानी

    follow google newsfollow whatsapp