Indore News: आदिवासी युवक को पीटने और जबरन जूते की लेस बंधवाने वाले दबंगों की पुलिस ने निकाल दी हेकड़ी

धर्मेंद्र कुमार शर्मा

20 Aug 2024 (अपडेटेड: Aug 20 2024 1:50 PM)

Indore Crime News: इंदौर में एक आदिवासी युवक से ज्यादती करने, मारपीट और उससे जबरन जूते के फीते बंधवाने का वीडियो वायरल हुआ था. वीडियो आने के बाद एक्शन में आई इंदौर पुलिस ने दबंगों को गिरफ्तार कर उनका जुलूस निकाल दिया.

इंदौर में आदिवासी युवक के साथ मारपीट करने वाले दबंगों का पुलिस ने निकाला जुलूस.

indore_crime

follow google news

न्यूज़ हाइलाइट्स

point

इंदौर में आदिवासी युवक से मारपीट और जूते बंधवाने का मामला सामने आया

point

सीसीटीवी फुटेज सामने आने के बाद एक्टिव हुई पुलिस ने दबंगों को अरेस्ट कर लिया

point

पुलिस ने आरोपियों का जुलूस निकाल कर उनकी सारी हेकड़ी निकाल दी है

Indore Crime News: इंदौर में एक आदिवासी युवक से ज्यादती करने, मारपीट और उससे जबरन जूते के फीते बंधवाने का वीडियो वायरल हुआ था. वीडियो आने के बाद एक्शन में आई इंदौर पुलिस ने दबंगों को गिरफ्तार कर उनका जुलूस निकाल दिया. आरोपी बदमाश पूरे रास्ते माफी मांगते हुए जा रहा था.

यह भी पढ़ें...

दरअसल, इंदौर के भंवरकुआ क्षेत्र में एक आदिवासी युवक के साथ गुंडे ने मारपीट की. गुंडे ने अपनी बाइक से युवक को कट मारते हुए निकला था. युवक ने विरोध किया तो गुंडे रितेश राजपूत ने न केवल युवक के साथ मारपीट की बल्कि उससे अपने जूतों केे लेस भी बंधवाए. जब इस घटना का वीडियो वायरल हुआ तो पुलिस ने आरोपी को धर दबोचा और उसका जुलूस निकाल दिया.

जूते के लेस बंधवाने की घटना CCTV में हुई कैद 

भंवरकुआ थाना क्षेत्र में एक बदमाश ने एक आदिवासी युवक की पिटाई कर दी बदमाश ने युवक को पीटते हुए अपने जूते के लेस भी बंधवाए. दरअसल दबंगों ने आदिवासी युवक की गाड़ी से कट मारा और उसने विरोध किया ताे उसके साथ जमकर मारपीट की. मामला यहीं खत्म नहीं हुआ, इसके बाद आरोपी दबंग ने युवक से जूते बंधवाए. जिस पर संज्ञान लेते हुए पुलिस ने मामले में एफआईआर दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. मामला भंवरकुआ थाना क्षेत्र का है, जहां आदिवासी युवक क्षेत्र में सैलून चलाता है. रविवार शाम को युवक पैदल अपने सैलून जा रहा था तभी इलाके मे रहने वाला बदमाश रितेश राजपूत भी बाइक से गुजर रहा था.

ये भी पढ़ें: बहन के लिए अग्निवीर बना लुटेरा, 50 लाख लूटने के बाद पुलिस को बताई हैरान करने वाली कहानी!

ये था पूरा मामला

आरोपी रितेश युवक को कट मारता हुआ निकल गया, जिस पर युवक ने गाड़ी ठीक से चलाने की बात कही, तभी रितेश ने युवक को गालियां देना शुरू कर दी, जिसका युवक ने विरोध किया. उसके बाद बदमाश रितेश द्वारा आदिवासी युवक के साथ मारपीट की गई. तभी बदमाश का एक और साथी वह पहुंच गया जिसके बाद दोनो ने मारपीट शुरू कर दी. मारपीट करने के बाद आरोपी ने आदिवासी युवक से अपने जूते के लेस भी बंधवाए. पूरी घटना वहा लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई.  

    follow google newsfollow whatsapp