BJP नेता मोनू कल्याणे के हत्यारों का पुलिस ने किया बुरा हाल, एक का टूटा हाथ तो दूसरा नहीं हो पा रहा खड़ा

धर्मेंद्र कुमार शर्मा

24 Jun 2024 (अपडेटेड: Jun 24 2024 4:16 PM)

Mp Crime News: इंदौर के चर्चित मोनू मोनू कल्याणे की हत्या मामले में पुलिस ने आरेापियों को धर दबोचा है. इसके साथ ही पुलिस ने आरोपियों को जमकर खातिरदारी भी की है.

 मोनू कल्याणे की हत्या के आरोपी

मोनू कल्याणे की हत्या के आरोपी

follow google news

Mp Crime News: इंदौर के चर्चित मोनू मोनू कल्याणे की हत्या मामले में पुलिस ने आरेापियों को धर दबोचा है. इसके साथ ही पुलिस ने आरोपियों को जमकर खातिरदारी भी की है. आपको बता दें आरोपियों ने मोनू कल्याणे की हत्या राजनीति रंजिस के चलते की थी.  पुलिस और क्राइम ब्रांच ने दोनों आरोपियों को भोपाल के नजदीक मंडीदीप से पकड़ा है. बीजेपी नेता की मर्डर मिस्ट्री को लेकर बड़ा खुलासा हुआ है. 

यह भी पढ़ें...

जानकारी के मुताबिक पुलिस ने शनिवार-रविवार की दरमियानी रात को कैलाश विजयवर्गीय के करीबी नेता मोनू कल्याणे की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. आरोपी गोली मारने के बाद मौके से फरार हो गए थे. अब पुलिस ने उन्हें ढूंढ निकाला है और गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस का कहना है कि मोनू की हत्या के पीछे वर्चस्व की लड़ाई की बात सामने आ रही है. 

पुलिस ने जमकर की आरेापियों की खातिरदारी

आपको बता दें पुलिस ने आरोपियों की जमकर खातिरदारी की है. हत्या के आरोपी पीयूष और अर्जुन को जब मीडिया के सामने लाया गया. तब एक का हाथ तो वहीं दूसरे का पैर टूटा नजर आया. आरेापी ठीक से खड़े भी नहीं हो पा रहे थे. 

क्या क्या हुए खुलासे

आपको बता दें घटना के बाद से ही पुलिस आरोपियों के करीबियों के घर पर छापेमारी कर रही थी. आरोपी पीयूष और अर्जुन को पकड़ने के लिए पुलिस लगातार दबिश दे रही थी. पुलिस ने मोनू की कॉल डिटेल भी खंगाली थी. इंदौर-भोपाल रोड के टोल नाके पर दोनों बाइक से जाते दिखाई दिए थे. दोनों की आखिरी लोकेशन मंडीदीप के आसपास मिली थी. इसके बाद क्राइम ब्रांच ने दोनों की घेराबंदी कर ली थी. आपको बता दें पुलिस ने बताया कि आरोपियों ने हत्या में इस्तेमाल हुई पिस्टल खरगोन से मंगाई थी. इसके साथ ही अब तक की जानकारी के अनुसार गोली आरोपी अर्जुन द्वारा चलाई गई थी.

ये भी पढ़ें: Indore: बीजेपी नेता का मर्डर कर भोपाल में रिश्तेदार के यहां छिपे थे हत्यारे, पुलिस ने धर दबोचा, अब होंगे चौंकाने वाले खुलासे

    follow google newsfollow whatsapp