UP से प्रेमिका को दुल्हन बनाकर लौट रहे युवक की घर पहुंचने से पहले ही लुट गईं खुशियां, जानें

धर्मेंद्र कुमार शर्मा

15 Aug 2023 (अपडेटेड: Aug 15 2023 1:38 PM)

Indore Crime: इंदौर में एक परिवार की खुशियां उस समय मातम में बदल गईं, जब अपने बेटे की यूपी की युवती से शादी करके लौट रहे और इंदौर (Indore News) में ओवरटेक करने की बात पर नशे में धुत युवकों ने परिवार के साथ पहले जमकर मारपीट की, इसके बाद दूल्हे पर चाकू से हमला […]

young man returning from UP after making his girlfriend a bride was robbed of his happiness even before reaching home

young man returning from UP after making his girlfriend a bride was robbed of his happiness even before reaching home

follow google news

Indore Crime: इंदौर में एक परिवार की खुशियां उस समय मातम में बदल गईं, जब अपने बेटे की यूपी की युवती से शादी करके लौट रहे और इंदौर (Indore News) में ओवरटेक करने की बात पर नशे में धुत युवकों ने परिवार के साथ पहले जमकर मारपीट की, इसके बाद दूल्हे पर चाकू से हमला कर दिया, जिसकी मंगलवार को एमवाय अस्पताल (Indore Hospital) में मौत हो गई. घटना से एक दिन पहले ही उत्तर प्रदेश (UP News) में अपनी गर्लफ्रेंड (Girlfriend) से कोर्ट मैरिज करके लौटे थे.

यह भी पढ़ें...

जानकारी के मुताबिक, घटना कनाड़िया बायपास पर शनिवार रात सामने आई थी, जब महू के रहने वाले दीपक और उसके परिवार पर नशे में उत्पात मचा रहे युवकों की गाड़ी जब दीपक की गाड़ी से टकरा गई तो इस बात पर सभी युवकों ने दीपक और उसके भाई पर जानलेवा हमला कर दिया. इससे दीपक की आज मौत हो गई. बता दें कि दीपक का उत्तर प्रदेश की रहने वाली पूजा से प्रेम था, जिसको दोनों परिवार के लोगों ने अपनी रजा मंदी से शादी करवाने का निर्णय लिया.

युवक दीपक अपने भाई-भाभी माता पिता को लेकर ललितपुर शादी करने गया था, पूजा और मृतक दीपक की कोर्ट मैरिज करवा दी गई थी, दीपक अपनी पत्नी परिवार के साथ इंदौर लौट रहा था. इंदौर सीमा में घुसते ही गाड़ी को पीछे से आरोपियों की गाड़ी ने टक्कर मार दी थी, मृतक की पत्नी के साथ युवकों के साथ युवतियों ने भी मारपीट की थी, ओवरटेक के चक्कर में इतना विवाद हुआ कि युवक की जान चली गई.

ओवरटेक करने की मामूली बात पर कर दिया चाकुओं से हमला

इंदौर के कनाडिया बायपास पर हुई घटना का कनाड़िया पुलिस ने खुलासा किया. पुलिस के मुताबिक, घटना में शामिल एक महिला समेत 5 आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है. पकड़े गए आरोपियों ने एक्सिडेंट की मामूली बात पर चाकूओं से दो व्यक्तियों पर हमला कर दिया था, जिसे बायपास पर घायल अवस्था में छोड़कर मौके से भाग गए थे. जिसमें एक व्यक्ति की मौत हो गई. आरोपियों के कब्जे से पुलिस ने धारदार चाकू और एक्सयूवी कार जब्त कर ली थी.

बात इतनी सी है कि रात को बिचौली मर्दाना बायपास के पास कार सवार परिवार महिला पुरुष, बच्चे भोपाल से अपने घर महू की ओर जा रहे थे, तभी काले रंग की एक्सयूवी कार में आए बदमाशों ने गाड़ी को ओवरटेक करने की बात पर अपनी कार आगे ले आए और विवाद शुरू कर दिया. फरियादी आरती राजकुमार सोधिया और जेठ दीपक सोंधिया पर अपने साथियों के साथ मिलकर युवक और उसके परिवार पर चाकूओं से हमला कर दिया, उन्होंने पेट और सीने पर लगातार कई वार किए. राहगीरों की मदद से उपचार के लिए एमवाय हॉस्पिटल में भर्ती कराया. जहां इलाज के दौरान दीपक की मौत हो गई थी, पुलिस ने 5 आरोपी, सद्दाम, रेहान, सहित अपनी महिला मित्र को गिरफ्तार कर लिया है.

    follow google newsfollow whatsapp