नशामुक्ति केंद्र में युवक के साथ अमानवीय कृत्य; रेप किया, फिर प्राइवेट पार्ट्स में डाला गैस लाइटर

विजय कुमार

31 Oct 2023 (अपडेटेड: Oct 31 2023 10:36 AM)

Crime News: रीवा के एक नशा मुक्ति केंद्र में युवक के साथ दरिंदगी की सारी हदें पार कर दी गई हैं. प्राइवेट पार्ट में लाइटर डालने से आंत फट गई है. अमानवीय कृत्य के साथ मारपीट और पैरो में एसिड डाल कर जलाया गया है. इतना ही नही इस युवक के साथ रेप किया गया […]

Inhuman act rape young man in de-addiction center of Rewa inserted gas lighter in private parts mp crime mp news

Inhuman act rape young man in de-addiction center of Rewa inserted gas lighter in private parts mp crime mp news

follow google news

Crime News: रीवा के एक नशा मुक्ति केंद्र में युवक के साथ दरिंदगी की सारी हदें पार कर दी गई हैं. प्राइवेट पार्ट में लाइटर डालने से आंत फट गई है. अमानवीय कृत्य के साथ मारपीट और पैरो में एसिड डाल कर जलाया गया है. इतना ही नही इस युवक के साथ रेप किया गया और प्राइवेट पार्ट में मिर्ची डाल दी गई. युवक को गंभीर हालत में हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है. पुलिस ने 5 आरोपियों पर गंभीर धाराओं पर मामला दर्ज किया है. मामला रीवा के विश्वविद्यालय थाना क्षेत्र मे संचालित संकल्प नशा मुक्ति केंद्र से जुड़ा है. जहां शर्मशार कर देने वाली ये घटना समाने आई है.

यह भी पढ़ें...

नशे के आदि मुकेश मिश्रा को संकल्प नशा मुक्ति केन्द्र में भर्ती किया गया था. ताकि नशे की लत से छुटकारा मिल सके, लेकिन नशा मुक्ति केंद्र में मानवता की सारी हदें पार कर डाली. केंद्र के संचालक और कर्मचारियों ने मुकेश को जमकर प्रताड़ित किया. पीड़ित के गुप्तांग में गैस चूल्हे का लाइटर डाल दिया जिससे पीड़ित मुकेश की आंत तक फट गई. शरीर से ब्लीडिंग हुई तो नशा मुक्त केंद्र के संचालक ने हॉस्पिटल में भर्ती करा दिया.

ये भी पढ़ें: महिला टीचर ने उधार दिए 45 हजार रुपये मांगे तो सरपंच के बेटे ने दी ऐसी दर्दनाक सजा

पीड़ित मुकेश ने किए कई खुलासे

रीवा मेडिकल कॉलेज के सर्जरी डिपार्टमेंट में डॉक्टरों ने आंत का ऑपरेशन किया है. मुकेश ने एमपी तक से बीतचीत में कई खुलासे किए हैं. गढ़वा निवासी मुकेश मिश्रा नशे का आदि था. उसकी लत छुड़वाने के लिए परीजनों ने उसे संकल्प नशा मुक्ति केंद्र में 25 जुलाई 2021 को भर्ती कराया था. जिसको लेकर संचालक परिजनों से प्रतिमाह 15 से 18 हजार रुपये वसूलते थे. मुकेश के परिजनों को मिलने नही दिया जाता था. मुकेश के साथ हर रोज अमानवीय व्यवहार किया जाता था. पैरो में एसिड डाल कर सुई चुभाई जाती थी. मारपीट कर यातनाएं दी जाती. इतना ही नही कर्मचारी आए दिन रेप करते थे और प्राइवेट पार्ट्स में मिर्ची डालते थे.

ये भी पढ़ें: जिला बदर के आरोपी ने पुलिस के डर से नदी में लगा दी छलांग, जानें फिर क्या हुआ? VIDEO कर देगा हैरान

आंत फटने के बाद फरार हो गए आरोपी

28 अक्टूबर को प्राइवेट पार्ट्स में लाइटर डाल दिया गया जिससे आंत फट गई और तब आननफानन में हॉस्पिटल में भर्ती कराकर संचालक फरार हो गए. ऑपरेशन के बाद अब मुकेश मिश्रा की हालत स्थिर है.  पुलिस अधीक्षक विवेक सिंह ने बताया की शिकायत के बाद पुलिस ने केंद्र में कारवाई करते हुए 5 को आरोपी बनाया है. धारा 377 सहित अन्य धाराएं दर्ज़ कर 2 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है जबकि अन्य की तलाश कर रही है.

    follow google newsfollow whatsapp