Khargone: शादीशुदा महिला के प्रेम में पड़े युवक ने अपने दोस्त को ही लगा दिया ठिकाने, फिर ऐसे हुआ दिल-दहला देने वाला खुलासा

उमेश रेवलिया

21 May 2024 (अपडेटेड: May 21 2024 9:08 AM)

MP Crime News: खरगोन में 22 साल के छात्र की हत्या के मामले में नया एंगल सामने आया है. जिले के सिराली निवासी BA सेकेंड ईयर के छात्र पंकज करोड़े गुर्जर (22) की हत्या के मामले में प्रेम प्रसंग के चलते हुई थी

मृतक  पंकज करोड़े

मृतक पंकज करोड़े

follow google news

MP Crime News:  खरगोन में 22 साल के छात्र की हत्या के मामले में नया एंगल सामने आया है. जिले के सिराली निवासी BA सेकेंड ईयर के छात्र पंकज करोड़े गुर्जर  (22) की हत्या के मामले में प्रेम प्रसंग के चलते हुई थी. इस मामले में खरगोन पुलिस ने मृतक पंकज के दोस्त प्रदीप को गिरफ्तार किया है. पंकज चार दिन से लापता था, हत्या के बाद उसके शव भैरूखेड़ा के जंगल दफना दिया था. दफनाने के बाद मृतक का हाथ मिट्टी से बाहर आ गया था. जिसकी वजह से हत्या का खुलासा हुआ था.  

यह भी पढ़ें...

जानकारी के मुताबिक खरगोन जिले के थाना क्षेत्र में रहने वाले और सनावद में पढ़ाई करने वाले भीकनगांव के सिराली के छात्र पंकज करोड़े की सनसनीखेज हत्या हो गई है. उसका शव खंडवा के भैरूखेड़ा के जंगल में गाड़ दिया. छात्र चार दिन से लापता था. पुलिस की पूछताछ में गांव के ही एक दोस्त को गिरफ्तार किया गया है. इसे रंजिश और प्रेम प्रसंग के चलते हत्या करने की बात सामने आ रही है. फिलहाल पुलिस जांच कर रही है.

 

 

पुलिस के सामने दोस्त किया जुर्म कुबूल

पुलिस के अनुसार 22 वर्षीय पंकज करोड़े गुर्जर का शव खंडवा जिले के भैरूखेड़ा के जंगल में गाड़ दिया था. पुलिस ने उसका शव निकाला है. शव पूरी तरह से गल चुका है. पुलिस ने उसके दोस्तों से पूछताछ की है. पूछताछ में पंकज के स्वजन ने पुलिस को बताया कि कुछ दिन पहले उसका विवाद गांव के दोस्त प्रदीप से हुआ था. पुलिस ने प्रदीप को पूछताछ के लिए थाने पर बुलाया. सख्ती बरती तो वह टूट गया और दो अन्य दोस्तों के साथ पंकज की हत्या करना कबूल किया.

हत्या कर दफना दिया दोस्त का शव

इसमें ये सामने आया कि पंकज ने 17 मई को शाम सनावद से घर सिराली आने के लिए बस पकड़ी. बस दौड़वा गांव थान सनावद से 25 किमी तक जाती है. यहां से सिराली गांव दस किमी दूर है. यहां से दोस्त ही उसे बाइक से लेने यहां तक आया था. वो दौड़वा से उसे गांव न ले जाकर धनगांव के पास भैरूखेड़ा गांव की ओर ले गया. यहां प्रदीप ने अपने दोनों दोस्तों के साथ मिलकर पहले तो पंकज की बेरहमी से पिटाई की, फिर हत्या करने के बाद शव को जमीन में गाड़ दिया. इस दौरान पंकज का हाथ ऊपर ही रह गया. भीकनगांव पुलिस जब मौके पर पहुंची तो गड्ढे से केवल हाथ दिखाई दे रहा था.

ये भी पढ़ें:इंदौर में सामने आया दरिंदा पति, गहरी नींद में सो रही पत्नी के साथ ऐसे की हैवानियत, पुलिस भी हो गई हैरान

पुलिस टीम ने जुटाए सुबूत

पुलिस के अनुसार हत्याकांड को चार दिन हो चुके हैं. भीकनगांव पुलिस मौके पर पहुंची तो गड्ढे से केवल हाथ दिखाई दे रहा था. शव को निकाला तो स्वजनों ने पंकज के रूप में शिनाख्त की. सोमवार को सुबह पुलिस वापस घटनास्थल पर पहुंची और गड्‌ढा खोदकर शव को बाहर निकाला. चार दिन में शव पूरी तरह गल चुका था. एफएसएल टीम ने जांच की है. इसके साथ सबूत भी जुटाए हैं.

हत्या वाले दिन आ रहा था गांव

परिजनों ने अनुसार पंकज सनावद में बीए सेकंड ईयर की पढ़ाई कर रहा था. पिता पूनमचंद करोड़े किसान हैं और छोटा भाई चंदन इंदौर में पढ़ाई कर रहा है. पंकज ने 17 मई को फोन किया था. इसमें बताया वो घर आ रहा है. रात 10 बजे तक वह घर नहीं पहुंचा. उसका मोबाइल भी बंद हो गया. 18 मई को परिजन उसकी तलाश करते रहे और रात में भीकनगांव पुलिस से गुमशुदगी की शिकायत दर्ज कराई. इसके बाद  पुलिस हरकत में आई और हत्या का खुलासा हुआ.

ये भी पढ़ें: VIDEO: पुलिस को सरेआम वर्दी उतरवाने की धमकी देने लगा युवक, फिर हुआ ऐसा हाल कि निकल गई हेकड़ी

    follow google newsfollow whatsapp