Khargone: अंतर्राज्यीय सेक्स रैकेट का भंडाफोड़, छत्तीसगढ़-पश्चिम बंगाल की 5 युवतियों समेत 13 अरेस्ट

उमेश रेवलिया

26 Jun 2024 (अपडेटेड: Jun 26 2024 8:01 PM)

Khargone Crime News: खरगोन पुलिस ने बड़ी कार्रवाई करते हुए अंतर्राज्यीय सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ किया है. छत्तीसगढ़-पश्चिम बंगाल की पांच युवतियाें, दो नाबालिग और 13 लोगों को गिरफ्तार किया है. छत्तीसगढ़ के पांच युवक लाए थे ये युवतियां.

खरगोन में छत्तीसगढ़ के पांच युवक-युवतियां गिरफ्तार हुए हैं.

khargone_crime

follow google news

Khargone Crime News: मध्य प्रदेश के खरगोन में पुलिस ने बड़ी कार्रवाई करते हुए अंतर्राज्यीय सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ किया है. पुलिस ने पांच युवतियों, दो नाबालिग समेत 13 लोगों को गिरफ्तार किया है. छत्तीसगढ़ और पश्चिम बंगाल की पांच युवतियों को छत्तीसगढ़ के युवकों ने बुलाया था, आरोपी पांच युवकों समेत 13 लोगों को गिरफ्तार किया है. मामला खरगोन थाना क्षेत्र के चौहान की बाड़ी का है.

खरगोन शहर की पॉश कॉलोनी में एक सम्पन्न व्यक्ति के मकान पर कोतवाली पुलिस ने छापामार कार्यवाही की है. थाना इंचार्ज बीएल मंडलोई ने बताया शहर के आठ युवकों को छत्तीसगढ़ और पश्चिम बंगाल की पांच युवतियों को पकड़ा गया है. हमें अवैधानिक गतिविधि की सूचना मिली थी. पुलिस टीम ने सूचना के आधार पर कार्रवाई की है. मकान मालिक का पता लगाया जा रहा है. आठ आरोपियों और दो नाबालिग सहित पांच युवतियों को पकड़ा गया है. 

यह भी पढ़ें...

पांच आरोपी युवक छत्तीसगढ़ के 

पुलिस के मुताबिक, आरोपियों में खरगोन के तीन युवक और पांच आरोपी पुरुष छत्तीसगढ़ के हैं. यही लोग युवतियों को छत्तीसगढ़ से लेकर आये थे. खरगोन की चौहान की बाड़ी के किराए के मकान में रैकेट संचालित हो रहा था. अनैतिक व्यापार अधिनियम के तहत कार्यवाही की गई है.

ये भी पढ़ें: Betul: बहू ने दीवार खड़ी कर बुजुर्ग ससुर को किया कैद, सास ने लगाए बंदी बनाने के आरोप

एक घर में अवैध गतिविधि की सूचना मिली थी: पुलिस

थाना इंचार्ज बीएल मंडलोई का कहना है कि आज मुखबिर से सूचना मिली थी कि शहर की चौहान की बाड़ी में रहवासी मकान में कुछ अवैध गतिविधि संचालित हो रही है. सर्च वारंट हासिल कर कार्यवाही की गई है. सर्च के दौरान कुछ महिला-पुरुष अवैध गतिविधि में संलिप्त थे. उन्हें गिरफ्तार कर थाने लाया गया है. इसमें पांच महिलाएं और आठ पुरुष हैं. इनमें दो नाबालिग हैं. लड़कियां छत्तीसगढ़ और पश्चिम बंगाल के हैं. तीन पुरुष खरगोन के हैं और पांच छत्तीसगढ़ के हैं. सभी के मोबाइल की जांच की जा रही है और सोशल मीडिया से क्या कनेक्शन है ये देखा जा रहा है.

ये भी पढ़ें: Pune Car Accident: बॉम्बे हाईकोर्ट ने दी रईसजादे को जमानत तो CM का आ गया बड़ा बयान!

    follow google newsfollow whatsapp