बेटी को भतीजे के साथ आपत्तिजनक हालत में देख हो गया आगबबूला, फिर दी ऐसी खौफनाक सजा कि सुनकर रह जाएंगे दंग

उमेश रेवलिया

12 Aug 2024 (अपडेटेड: Aug 12 2024 11:33 AM)

Khargone Crime News:  मध्य प्रदेश के खरगोन में पुलिस ने अंधे और सनसनीखेज कत्ल का पर्दाफाश कर दिया है. जिसमें चौकानें वाला खुलासा किया गया है.

mptak
follow google news

न्यूज़ हाइलाइट्स

point

खरगोन में पुलिस ने अंधे और सनसनीखेज कत्ल का पर्दाफाश कर दिया है.

point

यहां चाचा ने ही अपने 19 साल के भतीजे की निर्मम हत्या की थी

Khargone Crime News:  मध्य प्रदेश के खरगोन में पुलिस ने अंधे और सनसनीखेज कत्ल का पर्दाफाश कर दिया है. यहां चाचा ने ही 19 वर्षीय भतीजे को अपनी 18 वर्षीय बेटी के साथ आपत्तिजनक स्थिति में देखा तो खून खौल उठा. जिसके बाद बेटी को मारते-मारते घर गया. फिर रात में छत पर सो रहे भतीजे पर कुल्हाड़ी से गर्दन, पीठ पर आठ वार कर अश्लील हरकत का बदला ले डाला. परिवार में पहले भी एक युवक चचेरी बहन को ही भगा ले गया था.
 
जानकारी के मुताबिक खरगोन जिला मुख्यालय से करीब 90 किमी दूर बलवाड़ा थाना क्षेत्र के किशनपुरा में तीन माह पहले 29 मई को अपने ही घर की छत पर सो रहे 18 वर्षीय युवक प्रीतम सिंह सोलंकी की कुल्हाड़ी से कई वार कर निर्मम हत्या कर दी गई थी. जबकि पास ही में प्रीतम का छोटा भाई और मौसी का लड़का सो रहे थे. प्रीतम पर कुल्हाड़ी से एक नहीं आठ बार गर्दन, पीठ, जबड़े पर गंभीर वार कर विभत्स हत्या की गई थी. पुलिस को सूचना मिलने पर थाना इंचार्ज अनिल बामनिया टीम के साथ घटनास्थल पहुंचे सनसनीखेज हत्या के साक्ष्य जुटाए थे.

यह भी पढ़ें...

पुलिस को ऐसे हुआ चाचा पर शक 

मृतक प्रीतम के घर आसपास के लोगों से जब थाना इंचार्ज अनिल बामनिया ने बात की तो पता चला प्रीतम के चाचा 38 वर्षीय कुंवरसिंह पिता गुलाबसिंह ने घटना से पहले प्रीतम और उसकी 18 साल लड़की को आपत्तिजनक स्थिति में देख लिया था. घटना के बाद से मृतक के चाचा कुंवर सिंह पूरे परिवार के साथ मजदूरी करने महाराष्ट्र चले गया. यही कारण था कि जिसने पुलिस का शक और मजबूत कर दिया.  

चाचा को डर था कहीं बेटी भी ना भाग जाए

पुलिस थाना इंचार्ज अनिल बामनिया ने बताया आरोपी कुंवरसिंह ने जब बेटी को भतीजे के साथ आपत्तिजनक हालत में भतीजे के घर देखा था तो गुस्से पर काबू नहीं रख सका था. क्योंकि पहले भी चचेरी बहन और भाई घर से भाग गए थे और शादी कर ली थी. कुंवरसिंह को डर था कहीं मेरी बेटी भी भतीजे के साथ भाग गई तो काफी बदनामी हो जाएगी.

इस वजह से नहीं खुली भाई की नींद

प्रीतम की जब कुल्हाड़ी से निर्मम हत्या की गई तो सवाल ये उठा कि पास में सो रहा छोटा भाई अरुण और उसका मौसी का लड़का नींद से क्यों नहीं जागे. इस पर थाना इंचार्ज का कहना है प्रीतम का भाई का दूसरी जगह चक्कर था . इसलिए वो मौसी के लड़के के साथ रात में घर के पीछे लगी सीढ़ियों से उतरकर चला गया. चांदनी रात होने से दोनों को जाते हुए कुंवरसिंह ने देख लिया था. उसे समझ में आ गया प्रीतम अकेला है. उसने तत्काल कुल्हाड़ी उठाई और सो रहे प्रीतम की गर्दन पर कुल्हाड़ी से वार कर खत्म कर दिया. 

ये भी पढ़ें: Morena: घरेलू बर्तनों की तरह देसी कट्टों को साफ कर रही थी महिला, VIDEO वायरल हुआ तो मच गया तहलका

बेटी ने बताया 10 मिनट के लिए पिताजी ले गए थे कुल्हाड़ी

पुलिस ने जब आरोपी की बेटी से पूछताछ की तो उसने बताया घटना वाली रात पिता कुंवरसिंह 10 मिनट के लिए कुल्हाड़ी लेकर कहीं पर गए थे. उसके बाद मैं सो गई. पुलिस को कुल्हाड़ी कुंवर सिंह के घर से बरामद हुई. जिससे प्रीतम की हत्या की गई थी. 

चार दिन बाद खून से सने कपड़े जला दिए

मृतक के चाचा कुवरसिंह को पूछताछ के लिए थाने बुलाया गया और उससे मनोवैज्ञानिक तरीके से पूछताछ की गई. पुलिस टीम की पूछताछ में कुवरसिंह पहले पुलिस को गुमराह करता रहा पर अंत में टूट कर उसने हत्या करना स्वीकार किया. आरोपी कुंवर सिंह ने पुलिस को बताया कि घटना के दिन में कुंवर सिंह प्रीतम के घर पर पानी पीने के लिए गया था. जहां उसने घर के अंदर से लड़का-लड़की की आवाज आने पर कुंवर सिंह ने घर के अंदर वाले कमरे में झांककर देखा तो प्रीतम और खुद की बेटी को आपत्तिजनक स्थिति में दिखे थे. जिसके बाद भतीजे को सजा देने की ठान ली थी. 

आरोपी कुंवर सिंह ने घटना के वक्त पहने हुए खून लगे कपड़ों को 4 दिन बाद नदी पर ले जाकर जला दिए थे. मामले में साक्ष्य को नष्ट करने के कारण प्रकारण में धारा 201 भादवि का इजाफा किया गया है. गिरफ्तारशुदा आरोपी कुवरसिंह सोलंकी को न्यायालय बडवाह पेश किया जा रहा है.

ये भी पढ़ें: Morena Crime: बेवफा पत्नी ने पति को रास्ते से हटाने रच दी खतरनाक साजिश, पुलिस जांच में ऐसे हुआ खुलासा

    follow google newsfollow whatsapp