नर्मदा में 2 दिन में दो बड़े हादसे, परिवार के साथ नहाने आई 3 बच्चियां डूबीं, एक की मौत

नवेद जाफरी

• 09:08 AM • 30 May 2023

MP News: सीहोर जिले में गंगा दशमी के मौके पर बड़ा हादसा हो गया. बुधनी में नर्मदा के आंवली घाट पर नहाते हुए तीन किशोरियां डूब गईं, जिसमें से एक की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि दो की हालत गंभीर बताई जा रही है. दोनों बच्चियों को इलाज के अस्पताल में भर्ती कराया […]

one girl death due to drowning in narmada, MP News, Madhya Pradesh, Sehore news

one girl death due to drowning in narmada, MP News, Madhya Pradesh, Sehore news

follow google news

MP News: सीहोर जिले में गंगा दशमी के मौके पर बड़ा हादसा हो गया. बुधनी में नर्मदा के आंवली घाट पर नहाते हुए तीन किशोरियां डूब गईं, जिसमें से एक की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि दो की हालत गंभीर बताई जा रही है. दोनों बच्चियों को इलाज के अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जबकि मृत बच्ची का शव पोस्ट मार्टम के लिए भेजा गया है.

यह भी पढ़ें...

दो दिनों के अंदर नर्मदा घाट पर ये दूसरा बड़ा हादसा सामने आया है. इससे पहले कल भी तीन युवकों की नर्मदा में डूबने से मौत हो गई थी. आज तीन लड़कियां डूब गईं. हालांकि इनमें से 2 की जान सुरक्षित है. लेकिन इन बड़े हादसों से नर्मदा स्नान के लिए आए लोगों के बीच डर का माहौल है.

गहरे पानी में जाने से डूबी
मामला सीहोर के रेहटी थाना क्षेत्र के नर्मदा घाट का है. गंगा दशमी के मौके पर किशोरियां नर्मदा स्नान के लिए आंवली घाट गई हुई थीं. बताया जा रहा है कि गहरे पानी में जाने पर तीनों डूबने लगीं. इस घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर गोताखोर और एसडीआरएफ की टीम पहुंचे. बच्चियों को रेस्क्यू कर निकाला गया. लेकिन ज्यादा डूबने की वजह से एक की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि अन्य दो बच्चियों की हालत गंभीर होने पर उन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

परिवार के साथ आईं थीं बच्चियां
तीनों लड़कियां रायसेन जिले की हैं. जिले के मानपुर गांव से नंदकिशोर लोधी अपने परिवार के साथ नर्मदा स्नान करने के लिए आंवली घाट आए थे. उनके साथ में उनके छोटे भाई का परिवार एवं उनका परिवार भी था. नर्मदा स्नान के दौरान परिवार की तीन किशोरी 15 वर्षीय सलोनी, 12 वर्षीय सिमरन और 16 वर्षीय रागिनी नर्मदा में स्नान कर रही थीं. इसी बीच नहाते-नहाते तीनों गहरे पानी में चली गई. जिससे मौके पर चीख पुकार मच गईं. मौजूद गोताखोरों और एसडीआरएफ की टीम ने रेस्क्यू कर तीनों को बाहर निकाला. लेकिन इस हादसे में 12 वर्षीय सिमरन की मौत हो गई.

ये भी पढ़ें: नर्मदा में बड़ा हादसा: नहाने गए तीन युवकों की डूबने से मौत, शव खोजने के लिए करना पड़ा रेस्क्यू

    follow google newsfollow whatsapp