Rajgarh: लाखों में खरीदकर बिहार से बीवी लाये युवक, दूसरे दिन फरार हो गई नई नवेली दुल्हन, पति पर लगाए गंभीर आरोप

पंकज शर्मा

20 Jul 2024 (अपडेटेड: Jul 20 2024 8:36 PM)

Rajgarh News: राजगढ़ जिले के सुल्तानिया गांव में अनोखा मामला सामने मामला सामने आया है. यहां बेटे की चाह में एक 45 वर्षीय व्यक्ति 2 लाख में बिहार से दुल्हन खरीद लाया.

mptak
follow google news

न्यूज़ हाइलाइट्स

point

बेटे की चाह में एक 45 वर्षीय व्यक्ति 2 लाख में बिहार से दुल्हन खरीद लाया.

point

हैरानी की बात तो ये है कि इस काम में उसकी पत्नी की भी रजामंदी थी.

Rajgarh News: राजगढ़ जिले के सुल्तानिया गांव में अनोखा मामला सामने मामला सामने आया है. यहां बेटे की चाह में एक 45 वर्षीय व्यक्ति 2 लाख में बिहार से दुल्हन खरीद लाया. हैरानी की बात तो ये है कि इस काम में उसकी पत्नी की भी रजामंदी थी. मामले में तब नया मोड़ सामने आया, जब नई पत्नी शादी के दूसरे ही दिन भागने लगी. क्या है पूरा मामला? आइए जानते हैं. 

यह भी पढ़ें...

जिस दुल्हन को 45 वर्षीय शख्स 2 लाख में खरीदकर लाया था, वह शादी के दूसरे ही दिन अपने सहयोगी के साथ भाग रही थी. जिसे पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से पकड़ा. बताया जा रहा है कि महिला ने अपहरण और 376 के केस में फंसाने की धमकी दी, जिसके बाद थाने में समझौता कर दुल्हन को रवाना कर दिया.

चौंकाने वाला खुलासा

घटना बुधवार-गुरुवार रात की है. ज़ब सुल्तानिया गांव से रात को 12 बजे मंगलवार को ही ब्याह कर लायी गयी दुल्हन एक युवक के साथ जाती दिखी, जिसे ग्रामीणों ने रोक लिया और पुलिस को बुलाया. पुलिस ने दोनों से पूछताछ की तो मामले में चौंकाने वाला खुलासा हुआ.

फरार होने लगी नई नवेली दुल्हन

सुल्तानिया निवासी प्रेमसिंह नागर पिता और एक अन्य नारानिया गांव निवासी युवक बिहार के रोहतास जिले से मंदिर में शादी कर 2-2 लाख रुपये में अपने लिए नई नवेली दुल्हन लाए थे. रोहतास जिले के एक मंदिर में शादी कर लायी गयी दुल्हन आधी रात में चुपचाप अपने सहयोगी सोनू नामक युवक के साथ जाती दिखी. ग्रामीणों की सूचना के बाद उन्हें थाने लाया गया.

दुल्हन ने नए पति पर लगाए अपहरण के आरोप

महिला ने अपना नाम सबीना खातून निवासी जिला रोहतास बिहार बताया और नए नवेले पति पर अपहरण के आरोप लगाए. पहले से शादीशुदा प्रेमसिंह ने मंदिर में शादी के फोटो-वीडियो दिखाते हुए खुद को निर्दोष साबित किया. घटना के बाद शादी करवाने वाले बिचोलिए को भी बुलाया गया. इसी दौरान नारानिया गांव से दूसरी महिला को भी बुलाया गया, जिसका नाम नुसरा बी निकला. 

बताया जा रहा है कि महिलाओं ने दोनों युवकों को बिहार जाकर फंसाने की धमकी दी. जिसके बाद दो -दो लाख रुपए छोड़ने और उसी समय शादी खत्म करने की शर्त पर समझौता कर महिला को उसके सहयोगी सोनू और उसके साथ आयी एक अन्य महिला को सुपुर्द किया गया.

पुलिस ने नहीं लिया कोई एक्शन? 

खास बात ये है कि इस मामले में पुलिस द्वारा कोई कार्रवाई नहीं की गई. मामले में उदनखेड़ी चौकी प्रभारी दिलीप सोनी ने बताया कि दुल्हन खरीदकर लाने का मामला सामने आया था. लेकिन दोनों पक्ष ने आपसी रजामंदी से समझौता कर लिया और किसी भी पक्ष ने शिकायत नहीं की, इसलिए पुलिस हस्तक्षेप अयोग्य मामला होने से छोड़ दिया गया.

प्रेमसिंह और मुकेश का कहना है कि जान बची तो लाखों पाये. मंदिर में शादी करके लाए थे लड़कियां. अन्य समुदाय की निकलीं. महिलाएं उलटे आरोप लगा रही थीं, इसलिए समझौता कर लिया.

ये भी पढ़ें: MP News: चॉकलेट में निकले इंसानी दांत, देखकर डर गई टीचर, खरगोन में चौंकाने वाला मामला

    follow google newsfollow whatsapp