Chhatarpur News: देवर के प्यार में पागल हुई भाभी ने खुद लिखी पति के कत्ल की कहानी, पुलिस का चौंकाने वाला खुलासा

लोकेश चौरसिया

05 Aug 2024 (अपडेटेड: Aug 5 2024 12:56 PM)

MP Crime News: मध्य प्रदेश के छतरपुर से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. जहां पत्नी ने अपने देवर के साथ मिलकर पति की निर्मम हत्या कर दी.

पुलिस ने आरोपी पत्नी और भाई को किया गिरफ्तार

पुलिस ने आरोपी पत्नी और भाई को किया गिरफ्तार

follow google news

न्यूज़ हाइलाइट्स

point

देवर से प्रेम-प्रसंग के चलते पत्नी ने पति के साथ उठाया खौफनाक कदम

point

प्रेमी देवर के साथ मिलकर पत्नी ने कर दी पति की हत्या

MP Crime News: मध्य प्रदेश के छतरपुर से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. जहां पत्नी ने अपने देवर के साथ मिलकर पति की निर्मम हत्या कर दी. बताया जा रहा है कि महिला का उसके ही देवर के साथ प्रेम-प्रसंग था, उनके इस संबंध मे पति आडे आ रहा था. जिसे रास्ते से हटाने के लिये दो बच्चो की मां और देवर ने षड्यंत्र रच दिया.  फिलहाल पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. पूछताछ में हत्या की बात भी आरोपियों ने कबूल ली है.

यह भी पढ़ें...

जानकारी के मुताबिक  इस सनसनीखेज मामले का खुलासा बमीठा थाना पुलिस ने किया है. पुलिस को सद्दूपुरा गांव के खंडहर मे 15 जुलाई को हरिराम पटेल का संदिग्ध हालत मे शव मिला था. मृतक के भाई ने पुलिस को सूचना दी थी कि उसके भाई की किसी ने हत्या कर शव खंडहर में फेंक दिया है. पुलिस सूचना पर गांव पहुंची और पूरे मामले की जब तहकीकात की तो चौकाने वाला खुलासा हुआ.

हत्या से पहले पति को खिंलाई नींद की गोलियां

पुलिस की जांच पड़ताल में पता चला मृतक की पत्नी सखी पटेल का अपने देवर भगवान दास पटेल से अवैध संबंध थे. उनके इस संबंध मे पति आडे आ रहा था. जिससे रास्ते से हटाने के लिये दो बच्चो की भाभी और देवर ने षड्यंत्र रचा. पहले घटना की रात पत्नी ने अपने पति को नींद की गोलियां खाने मे खिला दीं. फिर, देवर ने उसका गलाघोंट कर उसकी हत्या कर दी. किसी को शक न हो तो उसका शव पास ही खंडहर मे फेक दिया. 

पत्नी और सगे भाई को भेजा जेल

छतरपुर एसपी आगम जैन ने बताया कि पुलिस टीम ने इस हत्या के मामले में कड़ी मेहनत करते हुए खुलासा किया है. मृतक की पत्नी और उसके सगे भाई को गिरफ्तार कर उससे पूछताछ की तो दोनो ने हत्या कुबूल ली है. फिलहाल दोनों को जेल भेज दिया है.

ये भी पढ़ें: MP: शिवपुरी में डॉक्टर की दबंगई, 3 दलितों को जूते से पीटा, जानें क्या है मामला?

    follow google newsfollow whatsapp