MP News: छत्तीसगढ़ जा रहा परिवार सतना में दर्दनाक हादसे का शिकार, बची सिर्फ 4 साल की बच्ची?

एमपी तक

01 Jul 2024 (अपडेटेड: Jul 1 2024 4:26 PM)

MP Accident News: बांदा से कार से निकला एक परिवार छत्तीसगढ़ जाते समय मध्य प्रदेश के सतना में हादसे का शिकार हो गया. इस दर्दनाक हादसे में एक 4 साल की बच्ची को छोड़कर पूरा परिवार खत्म हो गया. 

सतना में हुए दर्दनाक हादसे में यूपी का एक पूरा परिवार खत्म हो गया.

satna_news

follow google news

MP Accident News: उत्तर प्रदेश के बांदा जिले के अतर्रा कस्बे के निवासी कुलदीप द्विवेदी छत्तीसगढ़ के सूरजपुर इलाके में स्थित नवोदय विद्यालय में शिक्षक थे. वह अपने परिवार के साथ गर्मियों की छुट्टियां बिताकर छत्तीसगढ़ कार से जा रहे थे, लेकिन उससे पहले सतना में उनकी कार को ट्रक ने टक्कर मार दी, इस दर्दनाक हादसे में कुलदीप समेत उनकी पत्नी और बेटे की मौके पर ही मौत हो गई है, वहीं 4 साल की बेटी गौरी बच गई है. कुलदीप का छत्तीसगढ़ जाने का ये सफर उनका आखिरी सफर साबित हुआ.

यह भी पढ़ें...

मध्य प्रदेश में परिवार भयानक हादसे का शिकार हो गया. सतना के उचेहरा टोल प्लाजा के पास कुलदीप की गाड़ी ऐसे हादसे का शिकार हुई कि किसी को बचने का कोई मौका ही नहीं मिला. मासूम बच्ची को छोड़कर सभी की मौके पर ही मौत हो गई और सभी काल के गाल में समा गए. 

कैसे हुआ परिवार के साथ हादसा?

कुलदीप अपने परिवार के साथ छत्तीसगढ़ के सूरजपुर जा रहे थे. नवोदय विद्यालय छुट्टी के बाद खुलने जा रहे थे, ऐसे में अपने परिवार के साथ गाड़ी में सफर कर रहे कुलदीप मध्य प्रदेश के सतना पहुंचे. इस दौरान जैसे ही उनकी गाड़ी सतना मैहर टोल प्लाजा के पास पहुंची तभी एक हैवी ट्रेलर ट्रक जो लोहा लेकर जा रहा था, वह कार को ओवरटेक करने लगा. ओवरटेक के दौरान ट्रक का एक पहिया निकल गया और तेज रफ्तार में ट्रक अनियंत्रित होकर गाड़ी के ऊपर पलट गया. इस हादसे में कुलदीप, पत्नी रुचि और बेटे गोपाल की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई.

ये भी पढ़ें: MP: अलीराजपुर में फांसी के फंदे पर लटकी मिली एक ही परिवार के 5 लोगों की लाशें, मचा हड़कंप

जाको राखे साइयां मार सके ना कोय...

कहते हैं कि जब जिंदगी बची होती है, तो किसी ना किसी तरह से इंसान मौत को मात दे ही देता है. कुछ ऐसा ही इस केस में हुआ. दरअसल जब ट्रक गाड़ी के ऊपर पलटा तब गाड़ी में बैठे कुलदीप, उनकी पत्नी और बेटे की दबकर मौत हो गई. मगर इस दौरान ना जाने किस तरह से 4 साल की मासूम गाड़ी की सीट के नीचे आ गई और उसकी जिंदगी बच गई. मासूम को इस भयानक हादसे में कोई भी गंभीर चोट नहीं आई और वह पूरी तरह से सुरक्षित है.

ये भी पढ़ें: MP: नए कानून के तहत पहली FIR भोपाल में दर्ज, एमपी में नया कानून लागू, क्या कुछ होगा बदलाव? जानें

4 साल की बच्ची हो गई अनाथ!

बता दें कि हादसे के बाद ट्रक का ड्राइवर मौके से भाग निकला. मामले का पता चलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और काफी मुश्किल से शवों का गाड़ी से निकाला गया. बता दें कि पोस्टमॉर्टम के बाद तीनों के शवों को उनके घर बांदा भेज दिया गया है. परिजनों में घटना के बाद कोहराम मचा हुआ है. हादसे से 4 साल की बच्ची अनाथ हो गई है.

बता दें कि मृतक के पिता लेखपाल थे, जो रिटायर हो चुके हैं. परिवार में मृतक कुलदीप के 2 भाई और भी हैं. फिलहाल पुलिस ने बच्ची को उनके परिवार को सौंप दिया है.

ये भी पढ़ें: Indore: मोबाइल पर बात करते हुए युवती दिख रही थी नॉर्मल, फिर अचानक तीन मंजिला बिल्डिंग से उसने लगा दी छलांग

इनपुट- एमपी तक के लिए बांदा यूपी से सिद्धार्थ गुप्ता की रिपोर्ट

    follow google newsfollow whatsapp