MP News: दलित युवक ने पुलिस की गाड़ी को किया ओवरटेक तो मिली खौफनाक सजा, घसीटा फिर थाने में...

लोकेश चौरसिया

24 Jul 2024 (अपडेटेड: Jul 24 2024 1:49 PM)

MP News: मध्य प्रदेश के छतरपुर के खजुराहों थाना क्षेत्र में एक दलित युवक की गाड़ी पुलिस की गाड़ी से टच होने पर बवाल हो गया. बवाल ऐसा की पुलिस वालों ने दलित युवक की जमकर पिटाई कर दी. जिसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

युवक से मारपीट के दौरान का वीडियो वायरल

युवक से मारपीट के दौरान का वीडियो वायरल

follow google news

न्यूज़ हाइलाइट्स

point

छतरपुर जिले के खजुराहो थाने में एक दलित युवक की बेरहमी से पिटाई की गई.

point

आरोप है कि युवक की बुलेट पुलिस की गाड़ी से टकरा गई थी.

point

इसी से गुस्से में आए पुलिसकर्मी उसे थाने लेकर आए और यहां उसकी बरेहमी से पिटाई की.

MP News: मध्य प्रदेश के छतरपुर के खजुराहों थाना क्षेत्र में एक दलित युवक की गाड़ी पुलिस की गाड़ी से टच होने पर बवाल हो गया. बवाल ऐसा की पुलिस वालों ने दलित युवक की जमकर पिटाई कर दी. जिसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. आरोप है कि यहां पुलिसकर्मियों ने नंगा करके उसकी जमकर पिटाई भी की है. पूरे मामले को लेकर पुलिस कप्तान ने कड़ी कार्रवाई करने की बात कही है.

यह भी पढ़ें...

जानकारी के मुताबिक खजुराहो थाना क्षेत्र के वार्ड नंबर- 7 की है, जहां नगर परिषद में सफाई का काम करने वाले रोहित को पुलिस की गाड़ी के बगल से बुलेट निकालना भारी पड़ गया. यहां पुलिसकर्मियों ने उसे जबरदस्ती घर से उठाकर थाने मे नंगा करके जमकर पिटाई कर दी. उसका कसूर इतना था कि उसकी बुलेट पुलिस वाहन मे लग गई थी.  रोहित के घर के लोग छोड़ने के लिए गुहार लगाते रहे, लेकिन पुलिस ने रोहित को पकड़कर थाने ले गई. 

युवक ने की आत्महत्या की कोशिश

थाने में ले जाकर पुलिस ने रोहित की इतनी बेरहमी से पिटाई कर दी. जैसे उसने कोई बहुत बड़ा अपराध कर दिया हो, जिससे उसके शरीर में जगह जगह गंभीर चोट के निशान बन गए. रोहित के भाई की माने तो, जैसे ही पुलिस ने रोहित को छोड़ा, तो रोहित ने खुद को कमरे में बंद कर फांसी लगाकर खुदकुशी करने की भी कोशिश की, वहीं उसके भाई के खिलाफ न तो कोई शिकायती आवेदन और न, ही कोई एफ आई आर दर्ज थी.

एसपी ने पुलिस कर्मियों की गलती

 इस पूरे मामले पर पुलिस कप्तान ने पुलिसकर्मियों की गलती मानी है. जिसको लेकर उन्होंने एसडीओपी खजुराहों के जांच के बाद पुलिसकर्मियों के खिलाफ कड़ी से कड़ी कारवाई करने की बात कही है.

ये भी पढ़ें: Chhatarpur: अचानक उफान पर आयी नदी, तेज बारिश के बीच टापू पर फंसे 59 ग्रामीण, जानें फिर...

    follow google newsfollow whatsapp