MP News: अब छतरपुर में सामने आया पेशाब कांड, थाना TI पर लगे गंभीर आरोप

लोकेश चौरसिया

• 07:12 AM • 20 Aug 2023

Chhatarpur News: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के छतरपुर से सीधी के पेशाब कांड (sidhi peshab kand) की तरह शर्मसार कर देने वाला माला सामने आया है. छतरपुर सिविल लाइन थाना प्रभारी पर लूट के आरोपी के साथ अमानवीय कृत्य करने के आरोप लगे हैं. लूट के आरोपी की बहन ने टीआई कमलेश साहू के ऊपर […]

chhatarpur peshab kand, mp news, crime , chhatarpur

chhatarpur peshab kand, mp news, crime , chhatarpur

follow google news

Chhatarpur News: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के छतरपुर से सीधी के पेशाब कांड (sidhi peshab kand) की तरह शर्मसार कर देने वाला माला सामने आया है. छतरपुर सिविल लाइन थाना प्रभारी पर लूट के आरोपी के साथ अमानवीय कृत्य करने के आरोप लगे हैं. लूट के आरोपी की बहन ने टीआई कमलेश साहू के ऊपर अपने भाई के ऊपर पेशाब करने के आरोप लगाए हैं.

यह भी पढ़ें...

लूट के आरोपी मिंटू दुबे की बहन ने गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि मेरे भाई को गलत फसाया गया है. उन्होंने आरोप लगाते हुए रहा कि टीआई कमलेश साहू ने सिविल लाइन थाने में बंद करते हुए मुंह पर पेशाब की और जमकर मारपीट करते हुए जाति सूचक शब्द बोले हैं.

एसपी के सामने लगाई न्याय की गुहार

आरोपी की बहन सुनीता तिवारी न्याय की गुहार लगाने एसपी ऑफिस पहुंची. शिकायतकर्ता ने एसपी अमित सांघी के सामने थाना प्रभारी पर आरोप लगाए. सुनीता ने बताया कि यह बात भाई मिंटू दुबे उस समय बताई जब वे उससे मिलने जेल गए हुए थे. मिंटू ने ये भी बताया कि टीआई ने उसे धमकी दी है कि अगर यह बात किसी को बताई तो तुम्हें जान से मार देंगे. इस घटना के सामने आने पर एसपी अमित सांघी ने कहा कि इस मामले की गहराई से 48 घंटे के भीतर जांच करवाई जाएगी.

टीआई ने बताए आरोप निराधार

इस मामले को लेकर सिविल लाइन थाना प्रभारी आरोपी कमलेश साहू ने मीडिया के सामने कहा कि यह आरोप निराधार हैं. उन्होंने कहा कि मिंटू दुबे ने ललोनी के समीप 8 अगस्त की रात को अपने साथी के साथ दुकानदार रमेश चंद्र गुप्ता के साथ लूट की वारदात को अंजाम दिया था, शिकायत के आधार पर कार्यवाही करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेजा गया था. मिंटू दुबे पर हमारे ही थाने में दो अन्य अपराध भी दर्ज है. बाकी अन्य थानों से भी जानकारी ले रहे हैं. बताया गया है कि आरोपी मिंटू दुबे स्थानीय यूट्यूब चैनल न्यू साधना न्यूज का पत्रकार था.

ये भी पढ़ें: Satna news: गिड़गिड़ाती रही दादी, नगर निगम ने दुष्कर्मी पोते का ढहाया घर

    follow google newsfollow whatsapp