कोर्ट मैरिज करने पहुंचे जोड़े को संदिग्ध अवस्था में लोगों ने पकड़ा, थाने में दर्ज थी युवती की गुमशुदगी

अशोक सोनी

10 Jan 2024 (अपडेटेड: Jan 10 2024 1:58 PM)

मध्यप्रदेश के बुरहानपुर जिले में कोर्ट मैरिज करने पहुंचे जोड़े को लेकर हंगामा हो गया. ये हंगामा हुआ कोर्ट परिसर में. दरअसल महाराष्ट्र के किसी जिले से आया यह जोड़ा कोर्ट मैरिज करने बुरहानपुर जिला न्यायालय पहुंचा था.

Burhanpur News, Burhanpur Crime News, MP Crime News, MP News

Burhanpur News, Burhanpur Crime News, MP Crime News, MP News

follow google news

Burhanpur Crime News: मध्यप्रदेश के बुरहानपुर जिले में कोर्ट मैरिज करने पहुंचे जोड़े को लेकर हंगामा हो गया. ये हंगामा हुआ कोर्ट परिसर में. दरअसल महाराष्ट्र के किसी जिले से आया यह जोड़ा कोर्ट मैरिज करने बुरहानपुर जिला न्यायालय पहुंचा था. लेकिन यहीं पर कुछ लोगों को ये संदेहास्पद लगे और उसके बाद जमकर हंगामा हुआ और जोड़े को पुलिस के हवाले कर दिया गया.

यह भी पढ़ें...

दरअसल बुरहानपुर में जिला न्यायालय की नई बिल्डिंग बन चुकी है. अदालत इसी नई बिल्डिंग में लगती है. नया जिला न्यायालय सिविल लाइंस रोड पर लगता है. लेकिन कोर्ट मैरिज करने के लिए ये जोड़ा पहुंच गया कोर्ट की पुरानी बिल्डिंग में जो जयस्तंभ रोड पर लगती है. कोर्ट के इस पुराने परिसर में नोटरी करने वाले वकील बैठते हैं. कोर्ट मैरिज करने यह जोड़ा बुरका पहनकर पहुंचे थे.

बुरके में जोड़े को देखकर यहां के लोगों को कुछ संदेह हुआ. जब लोगों ने कोर्ट मैरिज करने वाले जोड़े से पूछताछ की तो समझ आ गया कि ये लोग संदिग्ध हैं. इसके बाद लोगों ने कोतवाली थाने की पुलिस को फोन कर मौके पर बुला लिया. मौके पर पहुंची पुलिस ने जोड़े को अपनी हिरासत में लिया. इस दौरान जमकर कोर्ट परिसर में हंगामा हुआ.

दूसरे थाने में दर्ज थी युवती की गुमशुदगी की रिपोर्ट

बुरहानपुर कोतवाली थाना प्रभारी सीताराम सोलंकी ने बताया युवक-युवती एक ही समाज के हैं. दोनों प्रेमी प्रेमिका हैं. वह खकनार क्षेत्र के ग्राम जामनिया से गुजरात चले गए थे। वहां से आज आए. उनको यह मालूम था कि कोर्ट जय स्तंभ के पास है उसी हिसाब से लव मैरिज के लिए पहुंचे, लेकिन लोगों ने संदिग्ध अवस्था में उन्हें देखा और पकड़कर थाने ले आए. खकनार थाने में चर्चा कर इसकी सूचना दे दी गई है. वह इन्हें लेने के लिए आ रहे हैं. दोनों ही बालिग हैं. खकनार थाने में युवती की गुमशुदगी दर्ज है.

ये भी पढ़ें- पति ने दिया 3 तलाक, फिर पत्नी ने दिखाई कानून की ताकत और करा दी FIR

    follow google newsfollow whatsapp