पूर्व विधायक की मौत के 3 दिन बाद ड्राइवर ने लगाई फांसी, मिस्ट्री बनी दोनों की मौत

राजेश रजक

31 Jul 2023 (अपडेटेड: Jul 31 2023 12:45 PM)

Raisen MLA Death Mystery: उदयपुरा-बरेली विधानसभा के पूर्व विधायक भगवत सिंह पटेल (Bhagvant Singh Patel) की संदिग्ध अवस्था में मौत हो गई थी. परिजनों ने जब उनकी हत्या का शक जाहिर किया, तब इस मामले से सनसनी फैल गई थी. अब एक नया मोड़ सामने आया है. पूर्व विधायक के बाद उनके ड्राइवर की मौत […]

Raisen MLA Death Mystery, MP News, Crime News

Raisen MLA Death Mystery, MP News, Crime News

follow google news

Raisen MLA Death Mystery: उदयपुरा-बरेली विधानसभा के पूर्व विधायक भगवत सिंह पटेल (Bhagvant Singh Patel) की संदिग्ध अवस्था में मौत हो गई थी. परिजनों ने जब उनकी हत्या का शक जाहिर किया, तब इस मामले से सनसनी फैल गई थी. अब एक नया मोड़ सामने आया है. पूर्व विधायक के बाद उनके ड्राइवर की मौत हो गई है. भगवत सिंह पटेल के ड्राइवर का शव पेड़ पर लटका मिला है, जिसने कई नए सवालों को जन्म दे दिया है.

यह भी पढ़ें...

पूर्व विधायक (Former MLA) भगवत सिंह पटेल की मौत की गुत्थी अभी सुलझी भी नहीं थी, इससे पहले ही नया मामला सामने आ गया. अब विधायक के ड्राइवर का शव संदिग्ध अवस्था में मिला है. शरीर पर चोट के निशान मिलने से हत्या की भी आशंका जताई जा रही है. वहीं परिजनों ने खुलासा करते हुए बताया कि वह कल शाम से ही लापता था.

पेड़ से लटका मिला शव

मांगरोल के नर्मदा घाट पर बबूल के पेड़ पर ड्राइवर का शव लटका हुआ मिला है. मृतक के पैर में चोट के निशान हैं. परिजनों ने बताया कि कल सुबह आठ बजे से ही मृतक घर से लापता था. बरेली पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है. ये हत्या है या फिर आत्महत्या इसका खुलासा पोस्ट मार्टम रिपोर्ट के सामने आने के बाद ही हो पाएगा, लेकिन फिलहाल विधायक की मौत के ठीक 3 दिन बाद ही उनके ड्राइवर की मौत का मामला सामने आने से कई सवाल खड़े हो रहे हैं.

मिस्ट्री बनी विधायक की मौत

उदयपुरा-बरेली विधानसभा के पूर्व विधायक की मौत मिस्ट्री बनी हुई है. है. पहले उनकी मौत को स्वभाविक बताने की कोशिश की गई, लेकिन जब उनके अंतिम संस्कार करने का वक्त आया तो परिजनों ने उनके सिर में गोली जैसा निशान पाया, जिसके बाद परिजनों ने संदेह जाहिर किया कि पूर्व विधायक की मौत नेचुरल नहीं है बल्कि ये हत्या है. हालांकि पीएम रिपोर्ट में मौत की वजह चोट लगना आई है, जिसको लेकर परिजनों ने डॉक्टरों पर गलत रिपोर्ट देने के आरोप लगाकर हंगामा मचाना शुरू कर दिया था.

विधायक की मौत का पूरा मामला जानने के लिए पढ़ें ये खबर : Raisen MLA Death Mystery: जानें इस पूर्व विधायक की मौत पर क्यों मचा हंगामा

    follow google newsfollow whatsapp