Rewa: नशा मुक्ति केंद्र पर डॉक्टर को जान निकलने तक पीटते रहे, फिर खुद ले गए अस्पताल, वजह कर देगी हैरान

विजय कुमार

20 Aug 2024 (अपडेटेड: Aug 20 2024 7:14 PM)

MP Crime News Update: प्लान बनाकर डॉक्टर को केंद्र पर बुलाया और फिर जमकर पीटा, इसके बाद किसी को पता न चले, इसलिए खुद ही अस्पताल ले गए. यही नहीं, डॉक्टर के घर पर जानकारी दी कि दुर्घटना शिकार हो गए हैं. 

रीवा में एक डॉक्टर की शक में हत्या कर दी गई थी.

rewa_crime_news

follow google news

न्यूज़ हाइलाइट्स

point

रीवा में छेड़खानी के आरोप में एक डॉक्टर की पीट-पीट का हत्या कर दी गई

point

डॉक्टर को गंभीर हालत में हॉस्पिटल में भर्ती किया, जहां उसकी मौत हो गई

रीवा से दहला देने वाली खबर सामने आ रही है, जहां पर नशा मुक्ति केंद्र में पदस्थ बीएचएमएस डॉक्टर की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई है. मृतक डॉक्टर इसी केंद्र में बीते दो साल से ज्यादा समय से काम कर रहे थे. आरोपी और उसके रिश्तेदारों को शक था कि डॉक्टर उसकी पत्नी से बातचीत और छेड़छाड़ करने का शक था.

यह भी पढ़ें...

उन्होंने प्लान बनाकर डॉक्टर को केंद्र पर बुलाया और फिर जमकर पीटा, इसके बाद किसी को पता न चले, इसलिए खुद ही अस्पताल ले गए. यही नहीं, डॉक्टर के घर पर जानकारी दी कि दुर्घटना शिकार हो गए हैं. 

जानकारी के मुताबिक, रीवा में छेड़खानी के आरोप में एक डॉक्टर की पीट-पीट का हत्या कर दी गई. डॉक्टर को गंभीर हालत में हॉस्पिटल में भर्ती किया. जहां उसकी मौत हो गई. पुलिस ने महिला समेत 5 संदिग्धों पर केस दर्ज कर, तीन को हिरासत में लिया है. पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है. 

आपसी सहमति से मामला सुलझा, लेकिन फिर...

मामला रीवा शहर एक सिविल लाइन पद्मधार कालोनी का है. डॉक्टर रूद्रसेन गुप्ता पदमधर कालोनी स्थित न्यू संकल्प नशामुक्ति केन्द्र में कार्य करते थे. छेड़खानी का आरोप लगाकर नशामुक्ति केन्द्र के संचालक और मैनेजर ने रूद्रसेन गुप्ता के साथ जमकर मारपीट की. जिससे उन्हें गंभीर चोटे आई. मामला सिविल लाइन थाना पहुंचा, लेकिन आपसी सहमति में रफा-दफा हो गया. 

लेकिन एक बार फिर से आरोपियों ने डाक्टर के साथ गंभीर रूप से मारपीट की. डॉक्टर को उपचार के लिए संजय गांधी मेमोरियल हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था. जहां उपचार के दौरान डॉक्टर की मौत हो गई. 

ये भी पढ़ें: Indore News: आदिवासी युवक को पीटने और जबरन जूते की लेस बंधवाने वाले दबंगों की पुलिस ने निकाल दी हेकड़ी

संदेहियों को हिरासत में लिया गया है: एसपी रीवा

रीवा एसपी विवेक सिंह ने बताया की डॉक्टर की हत्या के मामले में पुलिस ने पांच आरोपियों पर हत्या का मामला दर्ज किया है. 3 संदेहियों को हिरासत में लिया गया है, जबकि 2 फरार हैं. उनकी तलाश की जा रही है, पुलिस मामले को लेकर पूछताछ कर रही है. आरोपी नशामुक्ति केंद्र के डायरेक्टर को संदेह था कि डॉक्टर उसकी पत्नी के साथ बातचीत करता है. जिसके चलते उसने अपने स्टाफ और रिश्तेदारों के साथ मिलकर हत्या कर दी.

एसपी विवेक सिंह ने बताया की डॉक्टर की हत्या के मामले में पुलिस ने पांच आरोपियों पर हत्या का मामला दर्ज किया है. 3 संदेहियों को हिरासत में लिया है जबकि 2 फरार हैं. उनकी तलाश की जा रही है.

    follow google newsfollow whatsapp