जमानत पर बाहर आया था दुष्कर्म का आरोपी, नाबालिग के साथ कुएं में मिला शव, Mystery बनी दोनों की मौत

हिमांशु शिवा

03 Aug 2023 (अपडेटेड: Aug 3 2023 3:52 AM)

MP Crime News: सागर जिले के एक गांव के कुएं में युवक-युवती के शव पड़े मिले हैं. युवक-युवती के एकसाथ शव मिलने की खबर से इलाके में सनसनी फैल गई. शवों को देखकर ग्रामीणों की भीड़ इकट्ठा हो गई, जिसके बाद पुलिस को मामले की सूचना दी गई. मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों के […]

mptak
follow google news

MP Crime News: सागर जिले के एक गांव के कुएं में युवक-युवती के शव पड़े मिले हैं. युवक-युवती के एकसाथ शव मिलने की खबर से इलाके में सनसनी फैल गई. शवों को देखकर ग्रामीणों की भीड़ इकट्ठा हो गई, जिसके बाद पुलिस को मामले की सूचना दी गई. मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों के शवों को कुए से बाहर निकलवाया. प्रेम प्रसंग का एंगल भी जानकारी में आया है.

यह भी पढ़ें...

मामला सागर (Sagar) जिले के जैसीनगर थाना (Jaisinagar Thana) के ग्राम रीछई का है. मामले की जानकारी मिलते ही पुलिस टीम मौके पर पहुंची. एफएसएल टीम को सागर से बुलाया गया. टीम ने घटनास्थल पर जांच कर साक्ष्य जुटाए. वहीं कुएं से शवों को बाहर निकलवाया. युवक-युवती के हाथ एक-दूसरे से दुपट्‌टे से बंधे थे. पुलिस ने दोनों के हाथ खोले. दोनों की मौत मिस्ट्री बनी हुई है.

दुष्कर्म के आरोपी के साथ मिला शव

मृतक युवती नाबालिग (Minor) है, वह घर से गायब थी, 29 जुलाई को परिवार वालों ने थाने पहुंचकर गुमशुदगी दर्ज कराई थी. पुलिस उसकी तलाश कर रही थी. इसी दौरान कुए में लाश मिलने की खबर सामने आई. मृतक युवक की पहचान 24 वर्षीय संजय यादव निवासी रीछई के रूप में हुई है. पुलिस के अनुसार मृतक संजय के खिलाफ वर्ष 2022 में दुष्कर्म (Rape) का प्रकरण दर्ज हुआ था, जिसमें वह जेल गया था. कुछ दिन पहले ही वह जमानत पर छूटकर घर लौटा था. दोनों के हाथ दुपट्टे से बंधे हुए थे. पोस्ट मार्टम (Post Mortem) रिपोर्ट सामने आने के बाद आगे की जांच की जाएगी.

जमानत पर छूटा, कुए में मिला

जैसीनगर थाना प्रभारी कमलजीत सिंह ने बताया कि मामले में मर्ग कायम कर लिया है. जैसीनगर थाना के ग्राम रीछई में नाबलिग मृतिका और बालिग संजय यादव दोनों खेत के एक कुए में दोनों की डेड बॉडी (dead Body) मिली है. लड़की के परिजनों ने 29 तारीख को गुमशुदगी दर्ज करवाई थी. मृतक संजय के खिलाफ वर्ष 2022 में दुष्कर्म का प्रकरण (Rape Case) दर्ज हुआ था, अभी जमानत पर जेल से बाहर था. साथ ही मौत क्यों और किन परिस्थितियों में हुई ये पता लगाने में जुट गई है.

ये भी पढ़ें: Gwalior: चाय बनाने में देरी हुई तो पति ने पत्नी को दी ऐसी खौफनाक सजा, पुलिस के सामने खोला राज

    follow google newsfollow whatsapp