श्योपुर: जरा सी बात पर सनकी पति ने सोते समय पत्नी पर किया हमला, फिर जो हुआ वो दर्दनाक

खेमराज दुबे

29 Dec 2023 (अपडेटेड: Dec 29 2023 2:44 AM)

Sheopur Crime News: मध्यप्रदेश के श्योपुर में एक सनकी पति ने आपसी कहा-सुनी को लेकर रात्रि के दौरान कुल्हाड़ी से हमला कर दिया, पत्नी जान बचाने के लिए भागती रही, लेकिन उसके पति ने एक साथा कुल्हाड़ी के तीन-चार वार किए, जिससे उसकी पत्नी की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई.

Sheopur shocker, Eccentric hubby, assaults sleeping wife, mp crime mp police, gwalior crime, mp news

Sheopur shocker, Eccentric hubby, assaults sleeping wife, mp crime mp police, gwalior crime, mp news

follow google news

Sheopur Crime News: मध्यप्रदेश के श्योपुर में एक सनकी पति ने आपसी कहा-सुनी को लेकर रात्रि के दौरान कुल्हाड़ी से हमला करके अपनी पत्नी की निर्मम हत्या कर दी, यही नहीं उसकी चीखने की आवाज सुनकर बचाने मृतका की जेठानी को भी आरोपी कुल्हाड़ी लेकर मारने दौड़ा. मामले में पुलिस ने आरोपी पति के खिलाफ केस दर्ज कर उसे हिरासत में लेकर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है.

यह भी पढ़ें...

घटना श्योपुर जिले के बरगवां थाना क्षेत्र के गढ़ला गांव में बीती रात की है, जहां गांव के निवासी महेश पटेलिया और उसकी पत्नी दीपिका पटेलिया के बीच रात में करीब 10 बजे किसी बात को लेकर कहा सुनी हो गई. दोनों के बीच हुई तनातनी के बीच गुस्से में पागल महेश ने पास ही रखी कुल्हाड़ी उठा ली. इसके बाद उसने ताबड़तोड़ चार-पांच वार पत्नी के सिर पर कर दिए, जिससे उसकी मौत हो गई. इससे पहले दीपिका की चीख-पुकार सुन पास ही बनी झोपड़ी में सो रही उसकी जेठानी फूलवती उसे बचाने के पहुंची तो सनकी महेश ने उस पर भी हमला करने का प्रयास किया ऐसे में वह अपनी जान बचा वहां से भाग गई.

पत्नी की हत्या के बाद मौके से भागा नहीं आरोपी पति

सूचना मिलने पर मौके पहुंची बरगवां थाना पुलिस ने मृतका के शव को पीएम कराने जिला अस्पताल भेज दिया और मामले में आरोपी पति महेश के खिलाफ हत्या का केस दर्ज कर उसे हिरासत में ले आगे की तफ्तीश शुरू कर दी है. असल में, मृतका के पति को मौके पर ही गिरफ्तार कर लिया गया है. बता दें कि पत्नी ही हत्या के बाद पति वहां से भागा नहीं, लोगों ने पुलिस को इसकी सूचना दी और पुलिस ने मौके पर पहुंचकर उसे हिरासत में ले लिया.

ये भी पढ़ें: भोपाल कमिश्नर बनकर DSP पर धाक जमा रहा था ‘इंस्पेक्टर’, भिंड पुलिस ने ऐसे दबोचा

घटनास्थल पर पहुंचे एसपी राय सिंह

घटना के बाद श्योपुर एसपी डॉ राय सिंह नरवरिया ने गांव पहुंचकर मौका मुआयना कर थाना प्रभारी को आवश्यक दिशा निर्देश दिये. एसपी का कहना है कि गढ़ला गांव में आपसी विवाद में पति ने अपनी पत्नी की कुल्हाड़ी मार कर हत्या की है, केस दर्ज कर आरोपी को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है.

    follow google newsfollow whatsapp