Gwalior: चाकू की नोक पर महिला के साथ हैवानियत करने वाले बदमाश का पुलिस ने कर दिया शॉर्ट एनकाउंटर! जानें

हेमंत शर्मा

28 May 2024 (अपडेटेड: May 28 2024 11:55 AM)

Short Encounter in Gwalior: दुष्कर्म के मामले में फरार चल रहे एक शातिर बदमाश को ग्वालियर पुलिस ने पनिहार इलाके में धर दबोचा है. पुलिस ने आरोपी का शॉर्ट एनकाउंटर कर दिया.

mptak
follow google news

Short Encounter in Gwalior: दुष्कर्म के मामले में फरार चल रहे एक शातिर बदमाश को ग्वालियर पुलिस ने पनिहार इलाके में धर दबोचा है. पुलिस ने आरोपी का शॉर्ट एनकाउंटर कर दिया. इस दौरान बदमाश के एक पैर में गोली लगी है. इस कुख्यात आरोपी पर हत्या और लूट जैसे कई अपराध पहले से ही दर्ज हैं. पीड़ित महिला की शिकायत के बाद पुलिस ने आरोपी को पकड़ा है. 

यह भी पढ़ें...

चाकू की नोक पर किया था दुष्कर्म

घायल बदमाश को उपचार के लिए जयारोग्य अस्पताल के ट्रामा सेंटर में भर्ती करवाया गया है. ग्वालियर एसपी धर्मवीर सिंह ने मामले की जानकारी देते हुए बताया कि 22 मई को इंदरगंज थाना इलाके के कमल सिंह का बाग में रहने वाली एक महिला के साथ कोमल भदकारिया नाम के बदमाश द्वारा दुष्कर्म किया गया था. चाकू की नोक पर घर में घुसकर इस वारदात को अंजाम दिया गया था.

भागने की फिराक में था आरोपी

पीड़ित महिला की शिकायत पर से पुलिस ने एफआईआर दर्ज करते हुए आरोपी की तलाश शुरू कर दी थी. मंगलवार की सुबह पुलिस को सूचना मिली कि आरोपी कमल भदकारिया शहर से भागने की फिराक में है. पुलिस को इसकी लोकेशन पनिहर थाना इलाके के चीनोर रोड पर मिली. पुलिस ने घेराबंदी करके जब बदमाश को पकड़ा तो बदमाश ने पुलिस पर गोली चला दी. गनीमत रही कि किसी पुलिस कर्मी को गोली नहीं लगी. गोली पुलिस की गाड़ी में जाकर लगी. इसके बाद पुलिस ने भी अपनी सुरक्षा करते हुए बदमाश पर गोली चलाई. एक गोली बदमाश के पैर में लगी और बदमाश कोमल घायल हो गया. पुलिस ने बदमाश को अपनी गिरफ्त में लिया और उसे उपचार के लिए जयारोग्य अस्पताल के ट्रामा सेंटर में भर्ती करवाया गया है. 

आदतन आरोपी है, पहले से कई मामले दर्ज हैं

धर्मवीर सिंह, एसपी ने जानकारी देते हुए बताया कि यह आरोपी आदतन बदमाश है. कोमल भदकारिया मूलतः भिंड का रहने वाला है अभी यह बहोड़ापुर की मल्टी में रह रहा था इस पर पूर्व में हत्या लूट जैसी गंभीर अपराध की वारदातें दर्ज हैं. पुलिस को इनपुट था कि यह चीनोर रोड पर फरार होने वाला है. पुलिस के देखकर इसके द्वारा पुलिस पर फायर किया गया, एक गोली पुलिस की गाड़ी में लगी. पुलिस पार्टी ने सुरक्षा के लिए और इसकी गिरफ्तारी के लिए फायर आर्म का यूज किया, उससे यह घायल हुआ है. इसे अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. यह कुख्यात अपराधी है, इस पर कई अपराध दर्ज हैं. अभी बलात्कार की एफआईआर इस पर दर्ज हुई थी.

ये भी पढ़ें: Gwalior: प्रेमी से मुलाकात की तालिबानी सजा...युवक-युवती को घरवालों ने रस्सी से बांधा, फिर दी दर्दनाक सजा

    follow google newsfollow whatsapp