Ratlam: खाने से नाराज सनकी बेटे ने मां को उतारा मौत के घाट, मर्डर के बाद रची खौफनाक साजिश

विजय मीणा

25 May 2024 (अपडेटेड: May 25 2024 11:12 AM)

Ratlam Crime News: मध्य प्रदेश के रतलाम में दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है. जहां एक कलयुगी बेटे ने मां को मौत के घाट उतार दिया.

mptak
follow google news

Son killed Mother in Ratlam: मध्य प्रदेश के रतलाम में दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है. जहां एक कलयुगी बेटे ने मां को मौत के घाट उतार दिया. आरोपी ने डंडे और ईंट से बेरहमी से पिटाई की, जिसके बाद मां ने दम तोड़ दिया. इतना ही नहीं हत्या के बाद आरोपी ने उसे आत्महत्या का रूप दे दिया और मां की लाश को पेड़ पर टांग दिया.

यह भी पढ़ें...

पुलिस के मुताबिक, घटना के पूर्व आरोपी शराब के नशे में आया था. रोटी खाने की बात को लेकर मां से विवाद कर मारपीट की. फिर थोड़ी देर बाद आकर फांसी पर लटका दिया. आरोपी के खिलाफ पुलिस ने धारा 302 में मामला दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है.

ईंट-डंडे से पीटकर हत्या

घटना गुरुवार रात की है. सरवन थाना क्षेत्र के ग्राम कोठारिया निवासी आसाराम ने अपनी 65 वर्षीय मां जीवाबाई को मौत के घाट उतार दिया. जानकारी के मुताबिक, आरोपी ने मां से खाना मांगा था, जिसके बाद कहासुनी हो गई. गुस्से से तमतमाए युवक ने डंडे और ईंट से  मारपीट शुरू कर दी. आरोपी मां को बेरहमी से पीटता रहा, जिसके बाद मां की मौत हो गई.

पिता ने किया बेटे की करतूत का खुलासा

बेटे ने मां की मौत के बाद आत्महत्या बताने के लिए घर के पास ही नीम के पेड़ पर मां के शव को लटका दिया. इसके लिए उसने मां की लुगड़ी (साड़ी) का एक फंदा बनाया था, लेकिन उसके पिता ने ही बेटे की करतूत का खुलासा कर दिया. घटना की सूचना पुलिस को सुबह लगी. मौके पर सरवन पुलिस और रतलाम से अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक राकेश पहुंचे. सरवन पुलिस ने लाश को पेड़ से उतार  कर पोस्टमार्टम के लिए रतलाम के मेडिकल कॉलेज में पहुंचाया. पुलिस के मुताबिक मृतिका के पति माल्या ने बताया कि उसके  बेटे ने ही मार कर पेड़ पर टांगा है. दोपहर में पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया है.

पहले भी दर्ज हो चुका है मामला

आरोपी बेटे पर 1 साल पहले सरवन थाना में पशु क्रूरता अधिनियम के तहत केस दर्ज हो चुका है. आरोपी आये दिन माता-पिता के साथ विवाद करता था. आरोपी शादीशुदा है और उसके दो बच्चे भी हैं. वह पत्नी और बच्चे के साथ नहीं रहता था. 

ये भी पढ़ें: .Panna: साली के प्यार में पागल जीजा ने कर डाला ये खौफनाक कांड, पुलिस के सामने खोले सारे राज

    follow google newsfollow whatsapp