सुलेमान ने आशु बनकर की दोस्ती, असलियत पता चली तो महिला के उड़ गए होश! ऐसे हुआ खुलासा

नवेद जाफरी

18 May 2024 (अपडेटेड: May 18 2024 12:45 PM)

मध्य प्रदेश के सीहोर से लव जिहाद क मामला सामने आया है. यहां बुधनी थाना क्षेत्र के ग्राम देवगांव की रहने वाली आदिवासी महिला के साथ नाम बदलकर दुष्कर्म की वारदात सामने आई है. इसके साथ ही युवक ने महिला से अपना असली नाम छिपाया था.

सुलेमान ने आशु बनकर की दोस्ती,

सुलेमान ने आशु बनकर की दोस्ती,

follow google news

MP News:  मध्य प्रदेश के सीहोर जिले में लव जिहाद का चौकाने वाला मामला सामने आया है. मामला सामने आने के बाद हड़कंप मच गया है. जिले के बुधनी थाना अंतर्गत ग्राम देव गांव में आरोपी अपना नाम बदलकर आदिवासी महिला से दो साल तक दुष्कर्म करता रहा. पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. पूरे मामले की जांच में जुट गई है 

यह भी पढ़ें...

आपको बता दें यहां आरोपी ने आदिवासी महिला से पहले नाम बदलकर दोस्ती की फिर 2 साल तक दुष्कर्म की वारदात को अंजाम देता रहा. मौका पाकर महिला आरोपी के चुंगल से भाग निकलने में कामयाब हो गई, तो आरोपी ने अपने साथियों के साथ पहुंचकर पीड़िता के पिता से भी मारपीट की जिसकी शिकायत पुलिस को की गई. पुलिस ने विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

 

 

क्या है पूरा मामला 

पुलिस के मुताबिक महिला के पति की मृत्यु हो चुकी है. जिसके बाद वो अकेली रह रही थी. लेकिन भोपाल निवासी सुलेमान ने महिला को अपना नाम आशु बताकर उससे दोस्ती की और नजदीकियां बढ़ाता गया. इसके बाद सुलेमान महिला को भोपाल अपने दोस्त के मकान में ले गया. कुछ दिन बाद जब दोस्त आया तो उसने उसका नाम सुलेमान कह कर तब जाकर पूरे मामले का भांडाफोड़ हो गया. जिसके महिला को पता चला कि जिसे वो अभी तक आशु समझ रही थी वो असल में सुलेमान है. तभी से महिला वहां से भागने की फिराक में थी. 

एक दिन महिला को भांगने का मौका मिल गया. जिसके बाद वो भागकर गांव पहुंची. इसके बाद सुलेमान ने महिला के पिता के साथ मारपीट की, जिस पर आदिवासी महिला ने सुलेमान के खिलाफ पुलिस में केस दर्ज कराया. 

क्या बोले SDOP शशांक गुर्जर?

मामले को लेकर बुधनी एसडीओपी शशांक गुर्जर ने मीडिया को बताया कि आरोपी सुलेमान ने अपनी पहचान छुपाई आशु नाम बता कर पीड़िता को नजर बंद कर साथ दुष्कर्म किया. पहचान उजागर होने पर पीड़िता ने जाना चाहा तो जाने नही दिया गया. बाद में पीड़िता आरोपी के चुंगल से भाग निकली और पुलिस को शिकायत दर्ज कराई है. पुलिस ने विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज कर लिया है. आरोपी की गिरफ्तारी पहले ही एक प्रकरण में है. फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है.

ये भी पढ़ें: केदारनाथ जा रही यात्रियों से भरी बस में लगी भीषण आग, सामान छोड़कर कूदने लगे लोग, जानें फिर क्या हुआ

    follow google newsfollow whatsapp