Sehore: सहेली को धक्का मारा और युवती को उठा ले गए बाइक सवार, झूठी किडनैपिंग की हैरान करने वाली कहानी

एमपी तक

11 Jun 2024 (अपडेटेड: Jun 11 2024 3:17 PM)

MP Crime News: सीहोर जिले के आष्टा में हैरान करने वाला मामला सामने आया है. एक युवती का 2 बाइक सवारों ने अपहरण किया था, जिसके बाद इलाके में सनसनी फैल गई थी. लेकिन जब मामले का खुलासा हुआ तो पुलिस भी हैरान रह गई.

(फाइल फोटो)

(फाइल फोटो)

follow google news

MP Crime News: सीहोर जिले के आष्टा में हैरान करने वाला मामला सामने आया है. एक युवती का 2 बाइक सवारों ने अपहरण किया था, जिसके बाद इलाके में सनसनी फैल गई थी. लेकिन जब मामले का खुलासा हुआ तो पुलिस भी हैरान रह गई. दरअसल, युवती ने अपने अपहरण की झूठी कहानी रची थी. युवती ने प्रेमी के साथ मिलकर झूठे अपहरण की कहानी को अंजाम दिया. 

यह भी पढ़ें...

युवती और युवक दोनों लंबे समय से एक दूसरे के संपर्क में थे और शादी करना चाहते थे. परिवार के लोग इस रिश्ते के लिए सहमत नहीं थे, जिसके चलते उन्होंने ये प्लान बनाया. युवक-युवती अपहरण की कहानी से गुमराह कर भागकर शादी करना चाहते थे. पुलिस ने युवती को युवक के घर से बरामद किया है.  दोनों को हिरासत में लिया गया है.

ये भी पढ़ें: MP: ये बेरहम SI लेता है मारपीट करने का ठेका! सरकारी दफ्तर में युवक को खून की उल्टियां होने तक पीटा

सहेली को धक्का मारा और युवती को उठा ले गए

फरियादी महेश ने पुलिस को सोमवार की शाम सूचना दी कि उसकी बेटी अपनी सहेली के साथ संगीत क्लास गई थी, वापस लौटते वक्त 2 अज्ञात युवक अपनी मोटर साइकिल से आए और सहेली को धक्का देकर, जबरदस्ती मेरी बेटी का मुंह पकड़कर गाड़ी पर बैठा कर ले गए. जिसके बाद पुलिस मामले की जांच में जुटी और कुछ ही घंटों में सारी कहानी का पर्दाफाश कर दिया. 

3 घंटे में पुलिस ने कर दिया खुलासा!

एसपी मयंक अवस्थी के निर्देशन में पुलिस टीमों ने महज तीन घंटों में अपहर्ता को युवक मित्र के घर सीहोर से बरामद किया. पुलिस को युवती से बात करने पर पता चला कि युवक और युवती पहले से एक दूसरे को जानते हैं. दोनों एक-दूसरे से मोबाइल पर बातचीत करते थे. माता-पिता रिश्ते से सहमत नहीं थे, जिसकी वजह से युवती ने अपने अपहरण की झूठी कहानी रची थी. 

ये भी पढ़ें: Indore News: फार्म हाउस में चल रही रेव पार्टी पर पुलिस का छापा, 100 से अधिक युवक-युवती पकड़े

बालिग होने का इंतजार कर रही थी युवती

मामले को लेकर एसडीओपी आकाश अमलकर ने एमपी तक को फोन पर जानकारी देते हुए बताया कि युवती ने स्वयं के अपहरण की झूठी कहानी अपने प्रेमी के साथ मिलकर रची थी. वह बालिग होने का इंतजार कर रही थी. युवती 11 दिन पहले ही बालिग हुई है. परिवार और पुलिस को गुमराह करने के लिए झूठे अपहरण की कहानी बनाई गई.

ये भी पढ़ें: Khargone: मंडप में पहुंचने से पहले बारातियों से लूट, दूल्हे की जमकर हुई पिटाई, फिर पुलिस ने किया ये काम

    follow google newsfollow whatsapp