नरसिंहपुर में पति ने पहले पत्नी को ओवरब्रिज से धक्का दिया, फिर नीचे आकर पत्थर से कुचला

Neeraj Gupta

07 Jan 2023 (अपडेटेड: Jan 24 2024 5:19 AM)

Narsinghpur Wife Murder: नरसिंहपुर जिले के करेली थाना क्षेत्र निवासी एक पति ने अपनी पत्नी की जघन्य तरीके से हत्या कर दी. घटना बीते गुरुवार की है. आरोपी पति शैलेंद्र शर्मा ने हत्या से पहले बहुत ही शातिर तरीके से एक साजिश रची और फिर इस हत्या को अंजाम दिया. करेली थाना प्रभारी अखिलेश मिश्रा […]

wife murder, mp crime, MP News

wife murder, mp crime, MP News

follow google news

Narsinghpur Wife Murder: नरसिंहपुर जिले के करेली थाना क्षेत्र निवासी एक पति ने अपनी पत्नी की जघन्य तरीके से हत्या कर दी. घटना बीते गुरुवार की है. आरोपी पति शैलेंद्र शर्मा ने हत्या से पहले बहुत ही शातिर तरीके से एक साजिश रची और फिर इस हत्या को अंजाम दिया. करेली थाना प्रभारी अखिलेश मिश्रा ने बताया आरोपी शैलेंद्र शर्मा ने अपनी पत्नी दीपा बर्मन को पहले खाना खिलाने के बहाने कृष्णा होटल लेकर गया. होटल में खाना खिलाने के बाद बाइक से लोटते वक्त राष्टीय राजमार्ग 44 पर बने रेलवे ओवर ब्रिज से पत्नी दीपा बर्मन को नीचे धकेल दिया. पत्नी की मौत हुई है या नहीं, इसे कंफर्म करने शैलेंद्र पुल से नीचे आया. लेकिन उस वक्त तक दीपा जिंदा थी और आखिरी सांसे ले रही थी.

यह भी पढ़ें...

यह देखकर शैलेंद्र ने वहां पर रखे एक भारी पत्थर को उठाया और उससे अपनी पत्नी का सिर कुचल दिया, जिसके कारण दीपा बर्मन की मौत हो गई. शातिर आरोपी शैलेंद्र ने इसके बाद पुलिस को फोन लगाया और बताया कि उसकी पत्नी दीपा की मौत रेलवे ओवर ब्रिज से नीचे गिरने के कारण हो गई है. पुलिस ने मौके पर आकर जांच-पड़ताल की तो उससे स्पष्ट हो गया कि यह मामला दुर्घटना का नहीं बल्कि सुनियोजित हत्या का है. पुलिस की कड़ी पूछताछ में शैलेंद्र ने अपना जुर्म कबूल कर लिया. जिसके बाद शैलेंद्र के खिलाफ हत्या का प्रकरण दर्ज किया गया.

पुलिस ने बताया आरोपी शैलेंद्र की शादी जबलपुर निवासी दीपा बर्मन से वर्ष 2017 में हुई थी. लेकिन शादी के कुछ समय बाद ही पति-पत्नी के बीच विवाद होने लगे. दीपा के परिजनों के आरोप हैं कि दीपा को शादी के बाद से ही दहेज के लिए उसके पति शैलेंद्र और उसकी मां द्वारा प्रताड़ित किया जाने लगा था. जिसके बाद दीपा ने अपने पति के खिलाफ दहेज एक्ट के तहत प्रकरण दर्ज कराया था.

माफी मांगने पर आरोपी ने कर लिया था राजीनामा
जिसके कारण शैलेंद्र को जेल भी हुई. लेकिन बाद में माफी मांगने पर शैलेंद्र के साथ राजीनामा कर लिया था और पिछले दो महीने से दी दीपा अपने पति के साथ ही रह रही थी. लेकिन दीपा को नहीं पता था कि उसका पति शैलेंद्र अंदर ही अंदर उसकी हत्या की योजना बना रहा था.

    follow google newsfollow whatsapp