Indore: पहले सगाई और फिर पत्थरबाजी...मंगेतर से तंग आकर लड़की ने उठाया ये खौफनाक कदम

धर्मेंद्र कुमार शर्मा

18 May 2024 (अपडेटेड: May 18 2024 9:13 AM)

Indore Crime News: इंदौर के चंदन नगर थाना क्षेत्र में रहने वाली एक युवती द्वारा फांसी के फंदे पर झूल कर आत्महत्या करने का मामला सामने आया था. पूरे मामले में पुलिस ने मंगेतर के खिलाफ आत्महत्या के लिए उकसाने संबंधित धाराओं में प्रकरण दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है.

mptak
follow google news

Indore Crime News: इंदौर के चंदन नगर थाना क्षेत्र में हैरान करने वाला मामला सामने आया है, जहां मंगेतर से परेशान होकर युवती ने खौफनाक कदम उठा लिया. बताया जा रहा है कि मंगेतर ने युवती के घर पर पत्थर भी फेंके थे, जिसका वीडियो भी वायरल हो रहा है. इन सब हरकतों से तंग आकर युवती ने आत्महत्या जैसा खौफनाक कदम उठा लिया. 

यह भी पढ़ें...

चंदन नगर थाना क्षेत्र में रहने वाली एक युवती द्वारा फांसी के फंदे पर झूल कर आत्महत्या करने का मामला सामने आया था. पूरे मामले में पुलिस ने मंगेतर के खिलाफ आत्महत्या के लिए उकसाने संबंधित धाराओं में प्रकरण दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है.

सगाई के बाद किया सुसाइड

एडिशनल डीसीपी राजेश दंडोतिया के मुताबिक, चंदन नगर थाना क्षेत्र में रहने वाली एक युवती ने पिछले दिनों फांसी के फंदे पर लटककर स्वयं के घर में आत्महत्या कर ली थी. मृतक युवती की शादी देवेंद्र नामक एक युवक से तय हुई थी और पारिवारिक राजामंदी के अनुसार दोनों की सगाई भी कर दी गई थी. इसके बाद युवती अपने घर में आत्महत्या कर ली. घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. साथ ही आरोपी मंगेतर के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया.

पहले धूमधाम से सगाई, फिर पत्थरबाजी

दोनों की सगाई धूमधाम के साथ की गई थी, जिसके फोटो वीडियो मंगेतर द्वारा सोशल मीडिया पर भी शेयर किए गए थे. जानकारी के मुताबिक, युवती और उसका मंगेतर एक-दूसरे से मिलते भी थे. इस बीच किसी बात को लेकर मंगेतर और युवती में आपसी विवाद हुआ था. बताया जा रहा है कि  मंगेतर द्वारा युवती के घर पर पत्थर भी फेंके गए थे. इसके बाद में युवती नगर में आत्महत्या कर ली. पुलिस ने मंगेतर देवेंद्र को गिरफ्तार कर लिया है और आगे की जांच पड़ताल शुरू कर दी है. 

ये भी पढ़ें: भोपाल की युवती को मनाली ले जाकर हत्या करने वाला ब्वॉयफ्रेंड पकड़ा गया, ऐसे रची थी पूरी साजिश

    follow google newsfollow whatsapp