छिंदवाड़ा में दो सिपाहियों की शराब पार्टी के बाद रहस्यमयी तरीके से मौत, जांच में जुटी पुलिस

पवन शर्मा

26 May 2024 (अपडेटेड: May 26 2024 4:17 PM)

छिंदवाड़ा में बीयर पीने के बाद दो सिपाहियों की मौत का मामला सामने आया है. बताया जा रहा है कि दोनों सिपाहियों ने बीती रात शराब पीने के बाद तबियत बिगड़ी और मौत हो गई. पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

 बीयर पीने के बाद प्रधान आरक्षक और आरक्षक की मौत

बीयर पीने के बाद प्रधान आरक्षक और आरक्षक की मौत

follow google news

MP News:  मध्यप्रदेश के छिन्दवाड़ा में आज सुबह एसएएफ आठवी बटालियन के जवान प्रधान आरक्षक एवं आरक्षक की रहस्यमय मौत के बाद हड़कंप मच गया. बताया जा रहा है की दोनों मृतकों ने बीती रात साथ में बैठकर शराब का सेवन किया गया था. जिसके बाद दोनों की मौत हो गई. फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

यह भी पढ़ें...

बीयर पीने के बाद बिगड़ी तबियत

कोतवाली थाना टीआई उमेश गोहलानी ने बताया कि धनीराम उइके उम्र 55 साल एवं प्रेम लाल ककोडिया उम्र 50 साल ने आठवी बटालियन के जवान हैं. रात में दोनों ने साथ बैठकर बीयर पी थी. जिसके बाद अचानक ही दोनों की तबियत बिगड़ने लगी. जिसके बाद दोनों के परिजन अलग-अलग निजी अस्पताल में इलाज के लिए ले गए. जहां जहां प्रधान आरक्षक धनीराम की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं प्रेम लाल काकोडिया ने आज सुबह दम तोड़ दिया. आपको बता दें दोनों सिपाही मंडला जिले के रहने वाले थे और छिंदवाड़ा में परिवार के साथ रहकर नौकरी कर रहे थे. जानकारों की माने तो दोनों अक्सर साथ बैठकर शराब पिया करते थे. 

ये भी पढ़ें: Sidhi News: कॉलेज छात्राओं से दुष्कर्म मामले में बड़ा एक्शन! दरिंदगी करने वाले आरोपी के घर पर चला बुलडोजर

शराब में सल्फास की बदबू

पुलिस की माने तो बीयर की केन एवं गिलास से सल्फास की बदबू आ रही है. जिससे मामला संदिग्ध समझ आ रहा है. पुलिस इस मामले की हर पहलू से जांच कर रही है, कि या तो दोनों ने सल्फाज मिलाकर आत्महत्या की है, या किसी ने बीयर में सल्फास मिलाया है. फिलहाल पुलिस ने मर्ग कायम कर मामले की जांच शुरू कर दी है. 

पोस्टमार्टम के बाद होगा खुलासा

टीआई उमेश गोल्हानी ने बताया है कि 'दोनों सिपाहियों की मौत के बाद जिला अस्पताल में पोस्टमार्टम की कार्रवाई की जाएगी. पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही असली कारणों का पता चल सकेगा. फिलहाल हत्या की आशंका समझ मे नहीं आ रही है. दोनों साथ मे थे. दोनों ने शराब पिया है. हत्या की आशंका फिलहाल तो नही है फिर भी जांच की जा रही है. 

ये भी पढ़ें: Chhindwara: लड़कियों की तरह सलवार-सूट पहन प्रेमिका से मिलने पहुंचा युवक, पकड़े जाने पर लोगों ने किया ये हाल

    follow google newsfollow whatsapp