उज्जैन रेप केस: पीड़ित बच्ची को लेकर थाने के टीआई ने कर दिया ये ऐलान, लोग कर रहे तारीफ

एमपी तक

• 04:06 PM • 28 Sep 2023

Ujjain Rape Case: उज्जैन रेप केस मामले में पुलिस ने मुख्य आरोपी को गिरफ़्तार कर लिया है और एक अन्य को भी आरोपी बनाया है. ये दोनों ऑटो ड्राइवर बताए जा रहे हैं. दो-तीन दिन से लगातार देश भर में नाबालिग बच्ची से हुए दुष्कर्म से जुड़ी तमाम खबरें आ रही थीं, ऐसे में आज एक […]

Ujjain rape case police station TI announcement about victim girl is earning praise

Ujjain rape case police station TI announcement about victim girl is earning praise

follow google news

Ujjain Rape Case: उज्जैन रेप केस मामले में पुलिस ने मुख्य आरोपी को गिरफ़्तार कर लिया है और एक अन्य को भी आरोपी बनाया है. ये दोनों ऑटो ड्राइवर बताए जा रहे हैं. दो-तीन दिन से लगातार देश भर में नाबालिग बच्ची से हुए दुष्कर्म से जुड़ी तमाम खबरें आ रही थीं, ऐसे में आज एक अच्छी खबर निकलकर सामने आई है. महाकाल थाने के टीआई अजय वर्मा ने बच्ची को गोद लेने का ऐलान कर दिया है, जिसकी अब हर कोई तारीफ कर रहा है. एसपी सचिन शर्मा ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में इसकी जानकारी दी.

यह भी पढ़ें...

इधर, उज्‍जैन में नाबालिग बच्ची से दुष्‍कर्म के मामले पर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा, “आरोपी (भरत सोनी) को कठोर दंड दिया जाएगा. मैं लगातार स्थिति की जानकारी ले रहा था. इस तरह के अपराधी समाज में रहने के लायक नहीं हैं. उसने मध्य प्रदेश की आत्मा को घायल किया है. वो मध्य प्रदेश की बेटी है, मेरी बेटी है.”

पुलिस ने मुख्य आरोपी को पकड़ा

पुलिस ने उज्जैन रेप केस में मुख्य आरोपी की पहचान करते हुए उसे गिरफ्तार कर लिया है. जिस ऑटो ड्राइवर भरत सोनी मेवाड़ा को पुलिस ने हिरासत में लिया था, वही 12 साल की बच्ची के साथ दरिंदगी करने का मुख्य आरोपी है. महाकाल पुलिस गुरुवार को शाम आरोपी को लेकर घटनास्थल पहुंची तो उसने पुलिस से छुड़ाकर भागने की कोशिश की, लेकिन पुलिस के मुताबिक, वह दीवार से टकराकर गिर गया और चोटिल हो गया. इसके बाद पुलिस ने उसे पकड़ लिया और उज्जैन के जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

 

ये भी पढ़ें- दरिंदगी की शिकार 12 साल की बच्ची फटे कपड़ों में सड़क पर घूमती रही, CCTV में दिखा ये शर्मनाक सच

टीआई बच्ची को लेंगे गोद, उठाएंगे पढ़ाई का खर्चा

उज्जैन नाबालिग दुष्कर्म मामले पर उज्जैन SP सचिन शर्मा ने बताया, “महाकाल थाने के टीआई अजय वर्मा ने यह फैसला लिया है कि वे बच्ची को गोद लेंगे और बच्ची के लिखाई-पढ़ाई का जितना भी खर्चा होगा वे उसको वहन करेंगे.” एसपी सचिन शर्मा ने आर्थिक मदद को लेकर बताया कि इसमें सतना से जो परिवार आया है. उनके साथ जो ऑफिसर आए हैं, अगर परिवार चाहेगा, उनकी इच्छा के बाद ही हम उनसे संपर्क करेंगे और फिर एकाउंट नंबर देंगे, जिससे लोग मदद कर सकें.

ये भी पढ़ें: उज्जैन: निर्भया जैसी वारदात, 12 साल की मासूम के साथ हैवानियत फिर सड़क पर फेंका

ऐसी सरकार को चुल्लू भर पानी में डूब मरना चाहिए: सुरजेवाला

कांग्रेस के मध्य प्रदेश चुनाव प्रभारी रणदीप सुरजेवाला ने बताया कि मध्यप्रदेश में बेटियां असुरक्षित हैं, उज्जैन महाकाल में 12 साल की बच्ची के साथ जिस तरह बलात्कार हुआ उस पर शिवराज सिंह चौहान चुप क्यों है? शिवराज सिंह चौहान चुप्पी क्यों साधे है. मुख्यमंत्री जो बात बात पर लगातार बोलते है उन्हे बारह वर्ष की बालिका की चीत्कार सुनाई नही देती. महाकाल की निर्भया के साथ जो विभत्स हादसा हुआ है. जिस प्रकार से अनाचार और बलात्कार हुआ ,8 घंटे बच्ची सड़को पर घूमती रही, खून से लथपथ, अर्धनग्न चीत्कार करती रही पर शिवराज सिंह की आत्म नहीं पसीजी.

बच्ची के साथ ऐसा कुकर्त्य करने वालो को तो 24 घंटे में बीच चौराहे पर सजा मिलनी चाहिए थी.परंतु उन्हें तो आज तक पता नही की बच्ची के साथ किसने बलात्कार किया, इसका जवाब मुख्यमंत्री आपको देना पड़ेगा. मुख्यमंत्री के कार्यकाल के अब 15 दिन बचे है, आपकी विदाई तय है.

    follow google newsfollow whatsapp