Viral Video: गुस्से से लाल महिला ने फोड़ दिया स्कॉर्पियो कार का शीशा, वजह चौंकाने वाली

अनुज ममार

25 Nov 2023 (अपडेटेड: Nov 25 2023 11:27 AM)

एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है. जिसमें महिला गुस्से में स्कॉर्पियों कार का शीशा तोड़ते हुए नजर आ रही है. इसकी वजह हैरान करने वाली है.

narsinghpur Viral Video, mp news, viral video

narsinghpur Viral Video, mp news, viral video

follow google news

MP Viral Video: मध्य प्रदेश के नरसिंहपुर (Narsinghpur) जिले का एक वीडियो सोशल मीडिया (Social Media) पर जमकर वायरल हो रहा है. वीडियो में महिला गुस्से में स्कॉर्पियों कार का शीशा तोड़ते हुए नजर आ रही है. इसकी वजह हैरान करने वाली है. दरअसल, अपनी रंगोली खराब होने का बदला महिला ने स्कॉर्पियो का शीशा तोड़कर लिया. ये वीडियो सियासी गलियारों में भी चर्चाओं का विषय बना हुआ है.

यह भी पढ़ें...

वायरल वीडियो में गुस्से से लाल एक महिला हाथ में डंडा लेकर स्कार्पियो गाड़ी का शीशा तोड़ने जाती है. वीडियो बनाने वाला कह रहा है कि पीछे का तोड़ो तो वह आगे का शीशा तोड़ने की बात करती है. शीशे में डंडे मारकर पुलिस बुलाने का बोलती है और शीशे में डंडा मारकर अपना गुस्सा शांत करती दिख रही है .

Loading the player...

 

ये भी पढ़ें: BJP विधायक राजेश प्रजापति ने क्यों की कांग्रेस को वोट देने की अपील? ऑडियो हुआ वायरल

क्या है पूरा मामला?

ये मामला नरसिंहपुर जिले के गाडरवारा का है. जहां दीपावली के त्यौहार के आसपास महिलाओं द्वारा मकान के सामने रंगोलियां बनाई गई थी और एक स्कॉर्पियो चालक ने अपनी गाड़ी से इन रंगोलियों को बिगाड़ दिया. इस पर महिला आग बबूला हो गई और उसने पास ही में रखे डंडे से पूरी गुस्सा उस स्कॉर्पियो पर उतारते हुए उसकी कार का शीशा फोड़ दिया. स्कॉर्पियो ग्राम बराझ निवासी आशीष कौरव की बताई जा रही है. जिसने भी पुलिस स्टेशन गाडरवारा पहुंचकर महिला के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है.

वीडियो से गरमाई सियासत

दीपावली के वक्त विधानसभा चुनाव के चलते राजनीति गरमाई हुई थी. उसी वक्त महिला का वीडियो सामने आया. महिला बीजेपी नेता की पत्नी बताई जा रही है. जो सांसद और गाडरवारा विधानसभा के बीजेपी प्रत्याशी रावउदयप्रताप के करीबी हैं. जिसकी वजह से मामले ने और तूल पकड़ा.

ये भी पढ़ें: CM शिवराज ने महाकाल पहुंचकर नंदी के कानों में क्या कहा? राहुल गांधी पर किए तीखे प्रहार

    follow google newsfollow whatsapp