राऊ में BJP और कांग्रेस प्रत्याशियों की बढ़ी मुश्किलें, SC-ST एक्ट के तहत हुई FIR, जानें पूरा मामला

धर्मेंद्र कुमार शर्मा

16 Nov 2023 (अपडेटेड: Nov 16 2023 7:19 AM)

मध्य प्रदेश विधानसभा चुनावों की वोटिंग के लिए अब महज कुछ ही घंटो का समय बचा हुआ है. ऐसे में प्रदेश भर से कई प्रत्याशियों के विवाद की खबरें सामने आ रही है.

mp election 2023 mp politics mp news mp breaking news jitu patwari madhu verma mp news

mp election 2023 mp politics mp news mp breaking news jitu patwari madhu verma mp news

follow google news

MP Election 2023: मध्य प्रदेश विधानसभा चुनावों की वोटिंग के लिए अब महज कुछ ही घंटो का समय बचा हुआ है. ऐसे में प्रदेश भर से कई प्रत्याशियों के विवाद की खबरें सामने आ रही है. कहीं प्रत्याशी और समर्थकों में घमासान तो कहीं पैसे बांटने के वीडियो तेजी से वायरल हो रहे हैं. इसी बीच जीतू पटवारी के सामने खड़े बीजेपी प्रत्याशी मधु वर्मा और उनके समर्थकों की मुश्किलें बढ़ती नजर आ रही हैं. इसके अलावा जीतू पटवारी के भाई नाना पटवारी पर भी मामला दर्ज किया गया है. आपको बता दें पिछले दिनों ही नाना पटवारी जेल से बाहर आए हैं. अभी भी जीतू पटवारी एक भाई भारत पटवारी जेल में हैं.

यह भी पढ़ें...

दरअसल राऊ विधानसभा में चुनाव से पहले बवाल हो गया है. राऊ विधानसभा से भाजपा प्रत्याशी मधु वर्मा के भाई बलराम वर्मा, मोनू वर्मा, भयू कुशवाह, नन्नू कोचले, कन्हैया अचाने, जीवन मनावरे, दीपक गुप्ता, पवन वर्मा के ख़िलाफ देर रात थाना राजेंद्र नगर में SCST एक्ट में प्रकरण दर्ज किया गया. शिकायत रहीं की इनके द्वारा लोगों को डराया धमकाया जा रहा हैं.

जीतू और मधु के भाई पर मामला दर्ज

जिसे लेकर कांग्रेस कार्यकर्ताओं द्वारा आपत्ति लीं गई और बताया की मतदाताओं को प्रलोभन देतें हुई आपत्ति जनक सामग्री बाटी जा रहीं थी. जब इन्हे रोकनें का प्रयास किया गया. तो इनके द्वारा विवाद को बढ़ाया गया और माहौल को ख़राब करने का प्रयास किया गया. जिसमें शिकायत पर थाना राजेंद्र नगर में मामला दर्ज किया गया. मधु वर्मा के भाई बलराम वर्मा सहित 8 लोगों पर एफआईआर दर्ज करना ही पड़ी, इसके अलावा जीतू के भाई नाना पटवारी पर भी मामला दर्ज किया गया है. रात 2 बजे जब दोनों पक्षों पर एफआईआर हो गई तब भीड़ छंटी। पुलिस ने मामले की गंभीरता को देखते हुए अतिरिक्त फोर्स थाने पर बुलवा लिया था.

पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि मामला दर्ज कर लिया गया है, आगे जांच की जा रही है.

ये भी पढ़ें: पुलिस के सामने ही कांग्रेस प्रत्याशी संजय शुक्ला और विजयवर्गीय के समर्थक भिड़े, हाथापाई के बने हालात

    follow google newsfollow whatsapp