फलौदी सट्टा बाजार के अनुमान से MP की राजनीति में भूचाल! इस पार्टी की जीत का दावा

एमपी तक

15 Nov 2023 (अपडेटेड: Nov 16 2023 1:24 PM)

फलौदी सट्टा बाजार के नए आंकड़ों ने मध्य प्रदेश की राजनीति में भूचाल ला दिया है. जानें कि अनुमान के मुताबिक कौन सी पार्टी जीतेगी?

MP Election 2023, Times Now Opinion Poll, MP Congress, MP BJP

MP Election 2023, Times Now Opinion Poll, MP Congress, MP BJP

follow google news

MP Election 2023: मध्य प्रदेश विधानसभा चुनावों (Vidhansabha Chunav) की वोटिंग में महज 2 दिन का वक्त बाकी है. तमाम राजनैतिक दल जोर-शोर से प्रचार-प्रसार में जुटे हुए हैं. अब तक कई ओपिनियन पोल्स आ चुके हैं, जिनमें भाजपा और कांग्रेस की जीत के दावे किए गए. अब फलौदी सट्टा बाजार के नए आंकड़ों ने मध्य प्रदेश की राजनीति में भूचाल ला दिया है. फलौदी सट्टा बाजार के अनुमान से प्रदेश में बीजेपी (BJP) को बड़ा झटका लग सकता है और कांग्रेस को बढ़त दिखाई गई है. इससे बीजेपी की चिंता बढ़ गई है.

यह भी पढ़ें...

फलौदी बाजार में एमपी की सीटों को लेकर सट्टा लग चुका है.फलौदी के सट्टा बाजार के मुताबिक मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) में करीब 20 साल बाद कांग्रेस (Congress) का सूखा समाप्त होने जा रहा है. फलोदी के सटोरियों के मुताबिक इस बार मध्यप्रदेश में कड़ी टक्कर है, लेकिन कांग्रेस को बढ़त मिलती हुई दिखाई दे रही है. इस नजदीकी मुकाबले कांग्रेस को 120 सीटें, वहीं भाजपा (BJP) को 100 सीटें मिलने की संभावना जताई जा रही है.

ये भी पढ़ें: फलौदी सट्टा बाजार के अनुमान ने बदल दी चुनावों की दिशा, जानें MP में किसकी बनेगी सरकार

राजस्थान और छत्तीसगढ़ में किसकी जीत?

राजस्थान के फलौदी के सट्टा बाजार ने मध्य प्रदेश समेत 4 राज्यों में अलग-अलग सरकार बनने की संभावना जताई है. सटोरियों के मुताबिक राजस्थान (Rajasthan) में भाजपा को 109 से 110 सीट मिलने की संभावना है, जबकि कांग्रेस को महज 70 सीटें ही मिलने की संभावना है. वहीं छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) में कांग्रेस को 50 से ज्यादा सीट जबकि भाजपा को 38 से 40 सीट मिलने की संभावना है.

जानिए फलौदी सट्टा बाजार?

गौरतलब है फलौदी सट्टा बाजार के के सटोरिये देश ही नहीं दुनिया की प्रत्येक राजनैतिक, बरसात, खेल की गतिविधियों के साथ अन्य महत्वपूर्ण उठा-पठक पर नजर रखते हैं और सट्टा लगाते हैं. माना जाता है कि यहां का आंकलन बिल्कुल सटीक होता है, इसके कारण फलौदी का सट्टा बाजार दुनिया में अपना अलग स्थान रखता है.

(MP Tak इस तरह के किसी सट्टा और सटोरियों पर ना तो भरोसा करता है, और ना ही इसकी पुष्टि करता है.)

    follow google newsfollow whatsapp