जीतू पटवारी के बयान पर इमरती देवी का पलटवार, बोलीं- कराऊंगी एफआईआर, राहुल-प्रियंका को भी दे डाली नसीहत

राहुल जैन

03 May 2024 (अपडेटेड: May 3 2024 2:44 PM)

जीतू पटवारी ने बीते रोज पूर्व मंत्री और बीजेपी नेता इमरती देवी को लेकर जो बयान दिया था, उस पर इमरती देवी ने आज पलटवार किया है. उन्होंने राहुल गांधी और प्रियंका गांधी को नसीहत देते हुए कहा है कि ऐसे आदमी को कांग्रेस का प्रदेश अध्यक्ष नहीं बनाना चाहिए था.

Jitu Patwari, Imarti Devi

Jitu Patwari, Imarti Devi

follow google news

Jitu Patwari Controversial Statement: जीतू पटवारी ने बीते रोज पूर्व मंत्री और बीजेपी नेता इमरती देवी को लेकर जो बयान दिया था, उस पर इमरती देवी ने आज पलटवार किया है. उन्होंने राहुल गांधी और प्रियंका गांधी को नसीहत देते हुए कहा है कि ऐसे आदमी को कांग्रेस का प्रदेश अध्यक्ष नहीं बनाना चाहिए था. राहुल गांधी और प्रियंका गांधी को प्रदेश अध्यक्ष सोच समझकर बनाना चाहिए था. उन्होंने ऐसे आदमी को अध्यक्ष बना दिया जो महिलाओं का सम्मान ही नहीं करता.

यह भी पढ़ें...

इमरती देवी ने कहा कि हमें अधिकार बाबा साहब के संविधान ने दिया है, कि महिलाएं बाहर निकले और कार्य करें. कांग्रेस में चाहे दिग्विजय सिंह हों कमलनाथ हों या जीतू पटवारी हों यह सभी महिलाओं के बारे में ऐसा ही बोलते हैं, इन्हें शर्म आनी चाहिए. आपको बता दें कि कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष जीतू पटवारी के बयान पर पूर्व मंत्री इमरती देवी का बयान सामने आया है.

उन्होंने कांग्रेस के वरिष्ठ नेता राहुल गांधी, सोनिया गांधी से प्रदेश अध्यक्ष से इस्तीफा लेने की बात कही है. साथ ही इमरती देवी ने स्पष्ट कहा कि इसकी शिकायत वे SP से करेंगी. पीसीसी चीफ जीतू पटवारी ने कांग्रेस प्रत्याशियों के समर्थन में वायरल हो रहे इमरती देवी के ऑडियो पर कहा था कि ‘देखो ऐसा है, अब इमारती जी का रस खत्म हो गया है, जो अंदर चासनी होती है, उनके लिए अब मैं कुछ बात नहीं’ कर रहा'.

ये भी पढ़ेंMP Lok Sabha Election Live: पटवारी के आपत्तिजनक बयान पर इमरती का पलटवार, कहा- कराऊंगी FIR, सिंधिया ने कहा- घटिया बयान

एमपी तक से ये कहा इमरती देवी ने

एमपी तक से चर्चा में इमरती देवी ने कहा कि वे इस मामले में जीतू पटवारी के खिलाफ एफआईआर कराएंगी. इमरती देवी ने कहा कि “आपने कई बार सुना है, मैं तो ईश्वर से प्रार्थना करती हूं कि कांग्रेस के लोगों को सद्बुद्धि दें. कभी दिग्विजय सिंह टंच माल बोलते हैं तो कभी कमलनाथ आइटम बोलते हैं और अब कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष जीतू पटवारी रस निकल गया बोल रहे हैं. कांग्रेस के लोगों को ऐसा नहीं करना चाहिए, बाबा साहब के संविधान से ही सभी महिलाएं बाहर निकली हैं. कांग्रेस के नेताओं को महिलाओं का सम्मान करना चाहिए.

ये भी पढ़ेंVIDEO: जीतू पटवारी ने इमरती देवी को लेकर ऐसा क्या कह दिया कि MP में मच गया सियासी बवाल

ये भी पढ़ें- शिवराज सिंह चौहान और दिग्विजय सिंह दोनों के सामने है ये बड़ी चुनौती, किस बात का दोनों पूर्व सीएम को सता रहा डर

    follow google newsfollow whatsapp