नाराज नेता को समझा रहे थे ज्योतिरादित्य सिंधिया, तभी हेलीपैड के पास जो हुआ सब देख रह गए हैरान

राहुल जैन

31 Oct 2023 (अपडेटेड: Oct 31 2023 4:04 AM)

MP Election 2023: मध्य प्रदेश विधानसभा चुनावों (MP Vidhansabha Chunav) के मद्देनजर केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया (Jyotiraditya Scindhia) बेहद एक्टिव नजर आ रहे हैं. वे रोजाना कई बैठकों को संबोधित कर रहे हैं और कार्यकर्ताओं से मिल-जुल रहे हैं. इसी बीच ज्योतिरादित्य सिंधिया का एक वीडियो सामने आ रहा है, जिसमें वे अपने ही कार्यकर्ताओं […]

Jyotiraditya Scindia shouting, Jyotiraditya Scindhia, MP Election, Madhya Pradesh assembly Election, MP News

Jyotiraditya Scindia shouting, Jyotiraditya Scindhia, MP Election, Madhya Pradesh assembly Election, MP News

follow google news

MP Election 2023: मध्य प्रदेश विधानसभा चुनावों (MP Vidhansabha Chunav) के मद्देनजर केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया (Jyotiraditya Scindhia) बेहद एक्टिव नजर आ रहे हैं. वे रोजाना कई बैठकों को संबोधित कर रहे हैं और कार्यकर्ताओं से मिल-जुल रहे हैं. इसी बीच ज्योतिरादित्य सिंधिया का एक वीडियो सामने आ रहा है, जिसमें वे अपने ही कार्यकर्ताओं डांटते हुए नजर आ रहे हैं. सिंधिया वीडियो में कहते नजर आ रहे हैं, “यह क्या हो रहा है भैया ऐसे नहीं चलेगा”. सिंधिया का ऐसा अवतार देखकर हर कोई हैरत में पड़ गया. आइए जानते हैं कि ये पूरा मामला क्या है और सिंधिया अपने ही कार्यकर्ताओं को क्यों डांट रहे हैं.

यह भी पढ़ें...

क्या है पूरा मामला

ये वीडियो मुंगावली का है, जहां केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया भाजपा कार्यकर्ताओं में जोश भरने आये थे. आगामी चुनाव में जीत का मंत्र देने के लिए सिंधिया मुंगावली पहुंचे थे. ज्योतिरादित्य सिंधिया सभा को संबोधित करने के बाद रवानगी की तैयारी में थे. वे हैलीपेड पर पहुंचे, लेकिन उनके पहले ही वहां समर्थकों और कार्यकर्ताओं की भीड़ जुट गई. दर्जनों की संख्या में कार्यकर्ता और कई लोग भी उनके पीछे हो लिए. जिसके बाद सिंधिया गुस्से में नजर आए.

ये भी पढ़ें:  सिंधिया के इस समर्थक नेता ने BJP के खिलाफ किया विद्रोह, टिकट काट दिया तो कर दिया बड़ा ऐलान

सिंधिया के तीखे तेवर

भाजपा कार्यकर्ता और उनके साथ कई लोग सिंधिया के हेलीकॉप्टर के बिल्कुल नजदीक पहुंच गए. सिंधिया ने उन्हें समझाने-बुझाने की कोशिश की. उन्हें हटने के लिए कहा. लेकिन कार्यकर्ता नहीं माने तो उन्हें तेज आवाज में कहना पड़ा. सिंधिया तीखे तेवर में बोलने लगे, “यह क्या हो रहा है भैया ऐसे नहीं चलेगा”. केंद्रीय मंत्री सिंधिया की सुरक्षा में यह बड़ी चूक सामने आई.

Loading the player...

नाराज नेता को समझा रहे थे सिंधिया

ज्योतिरादित्य सिंधिया गुना से आए नाराज नेता नीरज निगम को समझा रहे थे. उन्हें टिकिट न मिलने पर आश्वस्त कर रहे थे, उस समय दर्जनों लोगों ने हेलीकॉप्टर के पास ही एकत्रित हो गए. कुछ लोग सेल्फी लेने लगे. जैसे ही सिंधिया ने नीरज निगम को समझने के बाद हेलीकॉप्टर का रुख किया तो वे एकदम दंग रह गए. उन्होंने कार्यकर्ताओं से दूर हटने की अपील की, लेकिन जब वे नहीं माने तो सिंधिया को तेज आवाज में कहना पड़ा.

ये भी पढ़ें: अलग अंदाज में सिंंधिया, कमलनाथ-दिग्विजय पर तंज कसते हुए बोले- बड़े भाई-छोटे भाई कुर्सी की पूजा करते हैं

    follow google newsfollow whatsapp