कमलनाथ ने शिवराज को क्यों कहा- ‘वह मुंबई जाएंगे और मध्य प्रदेश को गौरवान्वित करेंगे? जानें

एमपी तक

12 Nov 2023 (अपडेटेड: Nov 12 2023 10:41 AM)

सीएम शिवराज पर तंज कसते हुए कमलनाथ ने कहा, “शिवराज सिंह चौहान कुछ दिनों के बाद सीएम नहीं रहेंगे, लेकिन वह बेरोजगार नहीं होंगे.

BHOpaL,MADHYA pRADESH,WEATHER,JABALpUR Kamal Nath Madhya Pradesh News Shivraj Singh Chouhan MP BJP MP Congress MP Politics MP Assembly Election Vishnu Dutt Sharma

BHOpaL,MADHYA pRADESH,WEATHER,JABALpUR Kamal Nath Madhya Pradesh News Shivraj Singh Chouhan MP BJP MP Congress MP Politics MP Assembly Election Vishnu Dutt Sharma

follow google news

MP Election 2023: मध्य प्रदेश में विधानसभा चुनाव (Vidhansabha Chunav) नजदीक हैं. वोटिंग में महज कुछ ही दिन बाकी हैं. भाजपा और कांग्रेस समेत तमाम दल प्रचार-प्रसार में जुटे हुए हैं. दिवाली के दौरान भी सियासी माहौल गर्म है. नेता एक-दूसरे पर जुबानी हमले बोल रहे हैं. सीएम शिवराज सिंह चौहान (shivraj Singh Chauhan) और कमलनाथ (Kamalnath) दोनों ने दिवाली के मौके पर सागर पहुंचे और आमसभा को संबोधित किया. इस दौरान दोनों नेताओं ने एक-दूसरे पर जमकर हमला बोला.

यह भी पढ़ें...

वह मुंबई जाएंगे और अभिनय करेंगे

सीएम शिवराज पर तंज कसते हुए कमलनाथ ने कहा, “शिवराज सिंह चौहान कुछ दिनों के बाद सीएम नहीं रहेंगे, लेकिन वह बेरोजगार नहीं होंगे, वह बहुत अच्छे अभिनेता हैं, वह मुंबई जाएंगे और अभिनय करेंगे और मध्य प्रदेश को गौरवान्वित करेंगे”. कमलनाथ ने सीएम शिवराज हमला करते हुए कहा कि आज मध्य प्रदेश में घोटाले का कमीशन का विकास हुआ है. शिवराज सिंह चौहान को आज प्रदेश का परेशान किसान और रोजगार के लिए भटकता नौजवान नहीं दिखता है.

ये भी पढ़ें:  फलौदी सट्टा बाजार के अनुमान ने बदल दी चुनावों की दिशा, जानें एमपी में बनेगी किसकी सरकार

अब केवल चार दिन बचे हैं

अपने भाषण के दौरान कमलनाथ ने नारी सम्मान योजना और किसान कर्जमाफी जैसे मुद्दे पर बात की. कमलनाथ ने कहा कि मैं अभी मंच से सुन रहा था कि किस तरह का दुराचार यहां हो रहा है. उन्होंने कहा कि पुलिस, पैसा और प्रशासन वाली सरकार के लिए अब केवल चार दिन बचे हैं. उसके बाद सर्व समाज के साथ न्याय होगा.

कांग्रेस और कमलनाथ अहंकारी हैं

वहीं सीएम शिवराज सिंह चौहान ने भी कमलनाथ पर जमकर हमला बोला. उन्होंने कहा कि कांग्रेस और कमलनाथ अहंकारी हैं. वो कहते हैं कि उनकी चक्‍की बहुत बारीक पीसती है, लेकिन कमलनाथ ने तो कांग्रेस को ही अपनी चक्‍की में पीस दिया. शिवराज सिंह चौहान ने ऐलान करते हुए कहा कि मध्य प्रदेश में हम 25-30 गांवों के बीच एक सीएम राइज स्कूल बनाएंगे. इसमें लैब, लाइब्रेरी, स्मार्ट क्लास और लाने-ले जाने के लिए बस सेवा होगी. यह सब मुफ़्त होगा.”

ये भी पढ़ें: BJP ने जारी किया संकल्प पत्र, हर परिवार को रोजगार, किसान को वाजिब दाम सहित ये वादे किए

    follow google newsfollow whatsapp