पीएम नरेंद्र मोदी का मेगा रोड शो आज, जबलपुर-छिंदवाड़ा सहित इन 4 लोकसभा सीटों पर पड़ेगा असर

धीरज शाह

07 Apr 2024 (अपडेटेड: Apr 7 2024 1:44 PM)

मध्यप्रदेश में पीएम नरेंद्र मोदी जबलपुर में मेगा रोड शो करके मध्यप्रदेश में अपने चुनाव प्रचार अभियान की शुरूआत करने वे जा रहे हैं. इस रोड शो के जरिए वे इलाके की 4 बड़ी लोकसभा सीटों पर असर डालेंगे.

पीएम नरेंद्र मोदी (फाइल फोटो)

पीएम नरेंद्र मोदी (फाइल फोटो)

follow google news

PM Narendra Modi Mega Road Show: पीएम नरेंद्र मोदी मध्यप्रदेश में अपने चुनाव प्रचार अभियान की शुरूआत जबलपुर से करने जा रहे हैं. रविवार शाम 6 बजे जबलपुर में पीएम नरेंद्र मोदी का एक रोड शो निकाला जाएगा. यह रोड एक घंटे तक चलेगा. जो जबलपुर के प्रमुख बाजारों और मार्गों से होकर गुजरेगा. पीएम मोदी इस रोड शो के जरिए जबलपुर सहित महाकौशल क्षेत्र की 4 बड़ी लोकसभा सीटों पर अपना असर डालने की कोशिश करेंगे.

यह भी पढ़ें...

पीएम मोदी जबलपुर में आज शाम 6:15 बजे शहीद भगत सिंह चौक से आदि शंकराचार्य चौक तक मेगा रोड शो करेंगे.सवा किलोमीटर का यह रोड शो एक घंटे का होगा. शहीद भगत सिंह चौक से शुरू होकर आदि शंकराचार्य चौक पर जाकर यह रोड शो खत्म होगा.सवा किलोमीटर का यह रोड शो एक घंटे तक चलेगा.

आपको बता दें कि मध्य प्रदेश में पहले चरण के चुनाव के दौरान महाकौशल की चार सीटों जबलपुर,छिंदवाड़ा बालाघाट और मंडला में 19 अप्रैल को वोटिंग होगी. छिंदवाड़ा को छोड़ दें तो शेष तीनों सीटें यानी जबलपुर, बालाघाट और मंडला सीट पर  छिंदवाड़ा छोड़कर बाकी तीन सीटों पर बीजेपी का कब्जा है.

सिर्फ रोड शो होगा, आमसभा नहीं होगी

आपको बता दें कि पीएम मोदी जबलपुर में सिर्फ रोड शो करेंगे लेकिन आम सभा नहीं करेंगे. एक घंटे तक खुली जीप में पीएम नरेंद्र मोदी रोड शो करते हुए गुजरेंगे और उनके दोनों ओर जबलपुर की जनता उनका भव्य स्वागत करेगी. बीजेपी ने जबलपुर में पीएम मोदी की जनसभा का कार्यक्रम नहीं रखा है. लेकिन 9 अप्रैल को महाकौशल की ही अन्य महत्वपूर्ण सीट बालाघाट में जरूर पीएम नरेद्र मोदी की एक विशाल जनसभा होगी. उसकी तैयारियां भी बालाघाट में शुरू हो गई हैं.

इन सीटों पर पड़ेगा पीएम मोदी के तूफानी दौरे का असर

जबलपुर सीट पर बीजेपी के आशीष दुबे का मुकाबला कांग्रेस के दिनेश यादव से है. मंडला सीट पर केंद्रीय मंत्री फग्गन सिंह कुलस्ते का मुकाबला कांग्रेस विधायक ओमकार सिंह मरकाम से है. हॉट सीट छिंदवाड़ा में बीजेपी के नगर अध्यक्ष विवेक बंटी साहू का मुकाबला कमलनाथ के बेटे नकुलनाथ से है. बालाघाट सीट पर बीजेपी की भारतीय परिधि का मुकाबला कांग्रेस के सम्राट सारस्वत से है. जबलपुर, मंडला और बालाघाट के साथ ही बीजेपी की नजर इस बार छिंदवाड़ा सीट पर भी है, जिसे हासिल करने के लिए बीजेपी ने ऐड़ी चोटी का जोर लगा दिया है और अब पीएम मोदी के रोड शो के जरिए यहां बड़े पैमाने पर भाजपा के पक्ष में माहौल तैयार किया जाएगा.

    follow google newsfollow whatsapp