BJP की 5वीं लिस्ट पर यहां मचा बवाल, मंत्री के सामने चले लात-घूसे, वीडी शर्मा के विरोध में नारेबाजी

धीरज शाह

21 Oct 2023 (अपडेटेड: Oct 21 2023 2:54 PM)

MP Election 2023: मध्य प्रदेश में बीजेपी ने उम्मीदवारों की पांचवी लिस्ट जारी कर दी है. प्रदेश की 228 सीटों पर प्रत्याशियों के नामों का ऐलान कर दिया गया है. लेकिन इस लिस्ट के सामने आते ही कुछ जगहों पर बवाल शुरू हो गया है. जबलपुर की उत्तर सीट पर अभिलाष पांडे को टिकट दिया […]

MP Election 2023, jabalpur News, MP Politics, BJP 5th list

MP Election 2023, jabalpur News, MP Politics, BJP 5th list

follow google news

MP Election 2023: मध्य प्रदेश में बीजेपी ने उम्मीदवारों की पांचवी लिस्ट जारी कर दी है. प्रदेश की 228 सीटों पर प्रत्याशियों के नामों का ऐलान कर दिया गया है. लेकिन इस लिस्ट के सामने आते ही कुछ जगहों पर बवाल शुरू हो गया है. जबलपुर की उत्तर सीट पर अभिलाष पांडे को टिकट दिया है. जिसके बाद टिकट की दावेदारी कर रहे नेताओं ने मंत्री भूपेंद्र सिंह के सामने ही लात-घूसे चलाना शुरू कर दिया.

यह भी पढ़ें...

जबलपुर उत्तर की टिकट को लेकर बीजेपी कार्यकर्ताओं ने हंगामा कर दिया. बीजेपी कार्यकर्ता केंद्रीय मंत्री भूपेन्द्र यादव के सामने लड़ पड़े. आक्रोशित कार्यकर्ताओं ने भाजपा के संभागीय कार्यालय में जमकर हंगामा कर दिया. इतना ही नहीं बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा के खिलाफ जमकर नारेबाजी की. हंगामा करने वाले नेताओं में भाजपा नेता धीरज पटेरिया , कमलेश अग्रवाल और शरद जैन के समर्थक शामिल हैं.

Loading the player...

वीडी शर्मा हाय हाय के नारे

भाजपा के संभागीय कार्यालय में वीडी शर्मा हाय हाय के नारे लगाए गए. प्रत्याशी बदलने की मांग को लेकर कार्यकर्ताओं ने हंगामा किया. मध्य प्रदेश बीजेपी के चुनाव प्रभारी भूपेंद्र सिंह के सामने कार्यकर्ता लात-घूसे चलाने लगे और जमकर धक्का-मुक्की की गई. उनके गनमैन के साथ भी जमकर धक्का-मुक्की करने का वीडियो सामने आया है. हालांकि इस मामले में भूपेंद्र सिंह ने कहा कि हम उनसे बात कर रहे हैं. अभी आए हैं सभी कार्यकर्ता सबसे बात करेंगे.

लिस्ट आने के बाद पहला विरोध

बता दें कि बीजेपी ने उम्मीदवारों की पांचवी लिस्ट जारी की है, जिसमें 92 सीटों पर प्रत्याशियों के नामों का ऐलान किया गया है. लिस्ट जारी होने के बाद जबलपुर उत्तर ऐसी पहली सीट है, जहां कार्यकर्ता प्रत्याशी का विरोध कर रहे हैं. हालांकि पहले की लिस्ट आने पर भी कई जगहों पर प्रत्याशियों का विरोध किया जा रहा है.

ये भी पढ़ें: MP Election: पटवारी परीक्षा घोटाले की आंच में झुलसे संजीव कुशवाह, कट गया टिकट

    follow google newsfollow whatsapp