झाबुआ में विक्रांत भूरिया के काफिले पर हमला, निजी सहायक घायल, BJP प्रत्याशी पर गंभीर आरोप

एमपी तक

• 04:33 AM • 17 Nov 2023

मामला झाबुआ के अंतरवेलिया का बताया जा रहा है. कांग्रेस प्रत्याशी विक्रांत भूरिया ने इस मामले में बीजेपी पर गंभीर आरोप लगाए हैं.

Vikrant Bhuria convoy attacked in Jhabua , MP Election 2023, MP News, Madhya Pradesh, assembly elections in mp

Vikrant Bhuria convoy attacked in Jhabua , MP Election 2023, MP News, Madhya Pradesh, assembly elections in mp

follow google news

MP Election Breaking: मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव (Vidhansabha Chunav) की वोटिंग जारी है. लेकिन इस बीच प्रदेश में कई जगहों से विवाद की खबरें सामने आ रही हैं. मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) की हाई प्रोफाइल सीटों में शामिल झाबुआ में पथराव की घटना सामने आई है. युवा कांग्रेस के अध्यक्ष विक्रांत भूरिया के काफिले पर हमला किया गया. इस हमले में विक्रांत भूरिया (Vikrant Bhuria) के सहायक घायल हो गए हैं. ये मामला झाबुआ के अंतरवेलिया का बताया जा रहा है. कांग्रेस प्रत्याशी विक्रांत भूरिया ने इस मामले में बीजेपी पर गंभीर आरोप लगाए हैं.

यह भी पढ़ें...

इस मामले में कांग्रेस उम्मीदवार डॉ. विक्रांत भूरिया ने बीजेपी पर पथराव का आरोप लगाया है. भूरिया ने आरोप लगाते हुए कहा कि बीजेपी के लोगों ने उनकी गाड़ी पर पथराव किया, गाड़ी के शीशे फूट गए हैं. भूरिया के निजी सहायक जयसिंह सिकरवार घायल हो गए हैं. कांग्रेस नेता ने एफआईआर दर्ज कराई है, जिसमें अज्ञात लोगों पर हमले का आरोप है.

ये भी पढ़ें: MP Election LIVE: मध्य प्रदेश में 9 बजे तक 10 प्रतिशत मतदान! दिमनी में चली गोली तो झाबुआ में पथराव

बीजेपी ने कहा- घटना प्रायोजित

झाबुआ विधानसभा के अंतरवेलिया गांव‌ में बीती रात से तनाव जारी है. सोशल मीडिया पर बयान जारी कर विक्रांत भूरिया ने कहा यह भाजपा के गुंडों का हमला है . वहीं बीजेपी उम्मीदवार भानु भूरिया ने आरोपों का खंडन कर घटना को प्रायोजित बताया है.

कहां-कहां हुआ बवाल

वोटिंग के दौरान दिमनी में गोलीबारी की घटना सामने आई है. अटेर में कल शाम से ही बवाल हो रहा है. भिंड-अटेर विधानसभा से भाजपा प्रत्याशी अरविंद भदौरिया और उनके भाई देवेंद्र भदोरिया को समर हाउस में पुलिस ने नजरबंद कर दिया है. छतरतपुर की राजनगर विधानसभा सीट पर कांग्रेस समर्थक की वाहन से कुचलकर मौत का मामला सामने आया है. इस मामले में कांग्रेस प्रत्याशी कुंवर विक्रम सिंह नाती राजा ने बड़ा आरोप लगाया है. राऊ सीट पर भी विवाद की तस्वीरें सामने आई हैं.

ये भी पढ़ें: छतरपुर की राजनगर सीट से कांग्रेस प्रत्याशी के समर्थक की मौत, गाड़ी से कुचलकर मारने का आरोप

    follow google newsfollow whatsapp