सीएम मोहन यादव अपनी ही पुलिस पर क्यों भड़क उठे, बोले, 'तुम्हारे बस का कुछ नहीं', समझें पूरा माजरा

पंकज शर्मा

03 May 2024 (अपडेटेड: May 3 2024 9:38 PM)

सीएम मोहन यादव राजगढ़ लोकसभा सीट पर बीजेपी उम्मीदवार रोडमल नागर के लिए प्रचार करने पहुंचे थे. इस दौरान सीएम को पुलिस की व्यवस्था पर गुस्सा आ गया. उनको पुलिस वालों को हटने के लिए बोलना पड़ा.

CM Mohan Yadav, Rajgarh Lok Sabha seat

CM Mohan Yadav, Rajgarh Lok Sabha seat

follow google news

CM Mohan Yadav: सीएम मोहन यादव राजगढ़ लोकसभा सीट पर बीजेपी उम्मीदवार रोडमल नागर के लिए प्रचार करने पहुंचे थे. इस दौरान सीएम को पुलिस की व्यवस्था पर गुस्सा आ गया. उनको पुलिस वालों को हटने के लिए बोलना पड़ा. सीएम मोहन यादव इतने अधिक गुस्सा हो गए थे कि उनको पुलिस को कहना पड़ा कि तुमसे कुछ नहीं हो पाएगा. सीएम को गुस्सा इस बात के लिए आया कि पुलिस ने बेरीकेटिंग करके सभा को सुनने आई पब्लिक को उनसे थोड़ा दूर खड़ा कर दिया.

यह भी पढ़ें...

जिसके बाद सीएम मोहन यादव भड़क गए और बोले कि यदि हम लोगों से मिल ही नहीं सकेंगे तो यहां आने का क्या फायदा. सभा के दौरान पुलिस प्रशासन की खराब व्यवस्था पर सीएम मोहन यादव चिढ़ते नजर आए. सीएम मोहन यादव को सुनने आए लोगों को रोकने की बात पर मुख्यमंत्री मोहन यादव नाराज हो गए.

मंच से ही बेरीकेट हटाकर लोगों को आगे आने के लिए कहा. माइक से पुलिस को जमकर लताड़ लगाते हुए मुख्यमंत्री मोहन यादव बोले की पुलिस की व्यवस्था फेल है. बेरिकेट को हटाओ. तुम लोगों के बस की बात नहीं है. हम लोगों के बीच में रहने वाले लोग हैं और तुम ऐसी व्यवस्था कर रहे हो कि लोग ही हम तक नहीं पहुंच पा रहे हैं. अक्ल ही नहीं है सालों में. काहे के लिए रोक रहे हैं लोगों को.

दिग्विजय सिंह पर बोले सीएम मोहन यादव, जो भगवान राम का नहीं, वो किसी का नहीं

मध्य प्रदेश के राजगढ़ लोकसभा क्षेत्र में भाजपा के दिग्गज नेताओं का चुनावी सभाओ का दौर जारी है. यहां से भाजपा प्रत्याशी रोडमल नागर के समर्थन में सभा को संबोधित करते हुए  प्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव ने दिग्विजय सिंह पर निशाना साधते हुए कहा, बच्चा-बच्चा जानता है कि राम लल्ला का जन्म अयोध्या में हुआ था और वह राम जन्मभूमि है. लेकिन कांग्रेसी और दिग्विजय सिंह को नहीं मालूम की राम वहां पैदा हुए हैं और जनता के बीच में आकर कहते हैं, ये मेरा आखिरी चुनाव है. आखिरी हो या पहला, जो भगवान राम का नहीं वह किसी का नहीं.

ये भी पढ़ें- इमरती देवी पर अभद्र टिप्पणी करने वाले पीसीसी चीफ जीतू पटवारी पर दर्ज हुई एफआईआर! गिरफ्तार हो सकते हैं जीतू पटवारी?

    follow google newsfollow whatsapp