पानी की समस्या दूर नहीं हुई तो BJP नेता के आगे भड़के ग्रामीण, बिना मीटिंग किए लौटे विधायक

इज़हार हसन खान

22 Jul 2023 (अपडेटेड: Jul 22 2023 2:17 PM)

MP Election 2023: विधानसभा चुनावों से पहले नेताओं से जनता की नाराजगी खुलकर सामने आ रही है. हाल ही में बैरसिया विधायक विष्णु खत्री को विरोध को सामना करना पड़ा. बैरसिया विधायक विष्णु खत्री एक गांव में मीटिंग के लिए पहुंचे थे, इस दौरान नाराज ग्रामीणों ने उनका विरोध कर दिया. ग्रामीणों के आक्रोश को […]

bairasia MLA vishnu khatri oppose, mp news, politics

bairasia MLA vishnu khatri oppose, mp news, politics

follow google news

MP Election 2023: विधानसभा चुनावों से पहले नेताओं से जनता की नाराजगी खुलकर सामने आ रही है. हाल ही में बैरसिया विधायक विष्णु खत्री को विरोध को सामना करना पड़ा. बैरसिया विधायक विष्णु खत्री एक गांव में मीटिंग के लिए पहुंचे थे, इस दौरान नाराज ग्रामीणों ने उनका विरोध कर दिया. ग्रामीणों के आक्रोश को देखते हुए विधायक को मीटिंग किए बगैर ही लौटना पड़ा.

यह भी पढ़ें...

भोपाल की बैरसिया विधानसभा से बीजेपी विधायक विष्णु खत्री एक गांव में मीटिंग के लिए पहुंचे थे. इस दौरान कुछ ग्रामीणों ने उनके विरोध में प्रदर्शन कर दिया. ग्रामीण अपने गांव में पानी का टैंकर नहीं मिलने से नाराज थे. गांव में विधायक के पहुंचने पर नाराज ग्रामीणों ने उनका विरोध किया.

बिना मीटिंग किए ही लौटे विधायक 
बैरसिया विधायक विष्णु खत्री शेखपुरा गांव में मीटिंग के लिए पहुंचे थे. विधायक के साथ भोपाल जिला ग्रामीण अध्यक्ष केदार सिंह मंडलोई समेत उनके समर्थक भी मौजूद थे. इस दौरान पानी की समस्या से जूझ रहे ग्रामीणों ने उनका विरोध किया. ग्रामीणों ने आरोप लगाते हुए कहा कि कई बार घोषणाएं हो चुकी हैं, लेकिन अभी तक मांग को पूरा नहीं किया जा सका है. विधायक द्वारा लगातार आश्वासन मिलने के बाद भी गांव में पानी का टैंकर नहीं आ सका है.

समझाइश के बावजूद नहीं माने ग्रामीण
इस दौरान बीजेपी विधायक ने लोगों को समझाने की कोशिश करते हुए दावा किया कि एक हफ्ते के अंदर ये समस्या दूर हो जाएगी. लेकिन जब इसके बावजूद भी ग्रामीण नहीं माने तो उन्हें मीटिंग किए बगैर ही गाड़ी में बैठकर लौटना पड़ा. विधानसभा चुनाव में महज 3 महीने शेष हैं, ऐसे में अब इस विरोध की चर्चाएं राजनीतिक गलियारों में शुरू हो चुकी हैं.

ये भी पढ़ें: मालवा-निमाड़ पर BJP की नजर, उज्जैन दौरे पर आएंगे गृहमंत्री अमित शाह; इस रणनीति पर होगा काम

    follow google newsfollow whatsapp