CM शिवराज की जन आशीर्वाद यात्रा के दौरान मुरैना में बड़ा हंगामा, कांग्रेस हुई आक्रामक

हेमंत शर्मा

08 Sep 2023 (अपडेटेड: Sep 8 2023 1:48 PM)

Morena News: सीएम शिवराज सिंह चौहान की मुरैना में आयोजित जन आशीर्वाद यात्रा के दौरान बड़ा हंगामा हो गया. मुरैना में सबलगढ़ से कैलारस जाते समय सीएम के काफिले का विरोध कांग्रेसी कार्यकर्ताओं ने किया. उन्होंने काले झंडे दिखाए और मुर्दाबाद के नारे लगाए. इसके बाद पुलिस ने बड़ी कार्रवाई करते हुए दिमनी विधायक सहित […]

CM Shivraj Singh Chauhan, Jan Ashirwad Yatra, Morena News, MP Election 2023

CM Shivraj Singh Chauhan, Jan Ashirwad Yatra, Morena News, MP Election 2023

follow google news

Morena News: सीएम शिवराज सिंह चौहान की मुरैना में आयोजित जन आशीर्वाद यात्रा के दौरान बड़ा हंगामा हो गया. मुरैना में सबलगढ़ से कैलारस जाते समय सीएम के काफिले का विरोध कांग्रेसी कार्यकर्ताओं ने किया. उन्होंने काले झंडे दिखाए और मुर्दाबाद के नारे लगाए. इसके बाद पुलिस ने बड़ी कार्रवाई करते हुए दिमनी विधायक सहित कांग्रेस के कई कार्यकर्ताओं को गिरफ्तार कर लिया.

यह भी पढ़ें...

सीएम शिवराज सिंह चौहान का शुक्रवार को मुरैना में दौरा प्रस्तावित था. सीएम पहुंचे लेकिन बारिश की वजह से हैलीकॉप्टर से कार्यक्रम स्थल तक नहीं जा सके तो सड़क मार्ग से उनका काफिला कैलारस के लिए रवाना हुआ. तभी रास्ते में कांग्रेसी कार्यकर्ताओं ने सीएम शिवराज सिंह चौहान के खिलाफ नारेबाजी कर दी. स्थानीय लोगों का कहना है कि कांग्रेसी कार्यकर्ताओं ने काले झंडे भी दिखाए.

इसके बाद पुलिस जिला कांग्रेस कमेटी के कार्यालय पर पहुंची. यहां पर दिमनी विधायक रविंद्र सिंह, शहर जिला अध्यक्ष दीपक शर्मा, सहित दो दर्जन से अधिक कांग्रेस पदाधिकारी और कार्यकर्ता मौजूद थे. कांग्रेसी नेताओं का कहना है कि उस समय कार्यालय में मीटिंग चल रही थी लेकिन पुलिस वहां पहुंचती है और दिमनी विधायक सहित अन्य कार्यकर्ताओं को हिरासत में ले लेती है.

नेता प्रतिपक्ष ने लगाए तानाशाही के आरोप

नेता प्रतिपक्ष डॉ. गोविंद सिंह ने आरोप लगाए हैं कि शिवराज सरकार तानाशाही पर उतर आई है. उनकी जन आशीर्वाद यात्रा का विरोध आम जनता कर रही है लेकिन शिवराज सरकार इसके आरोप कांग्रेस पर लगा रही है. इन आरोपों की आड़ में शुक्रवार को मुरैना कांग्रेस कार्यालय से दिमनी विधायक सहित अन्य कांग्रेसी नेताओं को घसीटते हुए थाने ले गए और लाठीचार्ज तक किया है.

सीएम शिवराज ने की कैलारस में जन सभा

सीएम शिवराज सिंह चौहान ने कैलारस में जन सभा की. जन सभा में सीएम ने लाड़ली बहना योजना के जरिए हर बहन को आत्मनिर्भर बनाने की बात कही. किसानों को जीरो प्रतिशत ब्याज पर कर्ज देने और पुराने कर्जे माफ करने की बात कही. कमलनाथ सरकार पर वल्लभ भवन को भ्रष्टाचार का अड्‌डा बना देने के आरोप लगाए. जी 20 के आयोजन को देश के लिए गर्व का क्षण बताया.

ये भी पढ़ें- MP ELECTION 2023: PM मोदी बार-बार क्यों आ रहे हैं मध्यप्रदेश, ये बड़ी वजह आ रही सामने

    follow google newsfollow whatsapp