चुनाव जीतने करने पड़ रहे BJP नेताओं को कई जतन, 71 साल के ये पूर्व मंत्री घोड़े पर दिखाने लगे करतब

उमेश रेवलिया

06 Aug 2023 (अपडेटेड: Aug 6 2023 12:55 PM)

MP Election 2023:  आगामी विधानसभा चुनाव (vidhansabha chunav) को लेकर बीजेपी और कांग्रेस के नेता कोई भी कोर कसर बाकी नहीं रख रहे हैं. यहां तक की वे शक्ति प्रदर्शन तक करते नजर आ रहे हैं. इसी क्रम में खरगोन (khargone) के बीजेपी के कद्दावर नेता और पूर्व कृषि राज्यमंत्री बालकृष्ण पाटीदार ने भी अपने […]

mptak
follow google news

MP Election 2023:  आगामी विधानसभा चुनाव (vidhansabha chunav) को लेकर बीजेपी और कांग्रेस के नेता कोई भी कोर कसर बाकी नहीं रख रहे हैं. यहां तक की वे शक्ति प्रदर्शन तक करते नजर आ रहे हैं. इसी क्रम में खरगोन (khargone) के बीजेपी के कद्दावर नेता और पूर्व कृषि राज्यमंत्री बालकृष्ण पाटीदार ने भी अपने जन्मदिन के बहाने खरगोन में शक्ति प्रदर्शन कर दमखम दिखाया.

यह भी पढ़ें...

इस दौरान हजारों बीजेपी कार्यकर्ताओ और आम जनता के बीच पूर्व कृषि राज्यमंत्री बालकृष्ण पाटीदार (balkrishna patidar) ने 71 वर्ष की उम्र में भी गजब का उत्साह दिखाया. 71 वर्षीय पूर्व मंत्री पाटीदार अनोखे अंदाज में घोड़े पर सवार हुए और जनता के बीच घोड़े की लगाम पकड़कर उसे जमकर नचाया. इस दौरान जिसने भी यह नजारा देखा दंग रह गया.  

हजारों लोगों के बीच शक्ती प्रदर्शन

कार्यक्रम के दौरान हजारों बीजेपी कार्यकर्ताओ की बीच घोड़े को नचाने के दौरान कार्यकर्ताओ ने भी पूर्व मंत्री की जमकर हौसला अफजाई करते नजर आए. वहीं आज पूर्व मंत्री पाटीदार और उनके बेटे नितिन पाटीदार का भी जन्मदिन था. जहां खरगोन के टेमला रोड स्थित किसान जिनिंग परिसर में बीजेपी कार्यकर्ता सम्मेलन का आयोजन किया गया.

स्वागत एवं सम्मान कार्यक्रम का भी आयेाजन

जिसमें खरगोन विधानसभा से करीब 50 हजार से अधिक कार्यकर्ताओ ने पूर्व मंत्री का सम्मान और स्वागत कर एक जुटता के साथ आगामी विधानसभा चुनाव में बीजेपी उम्मीदवार को जिताने का संकल्प भी लिया. इस दौरान खरगोन के बीजेपी सांसद गजेंद्र सिंह पटेल, जिला पंचायत अध्यक्ष अनु बाई तंवर सहित कई पूर्व विधायक और जनप्रतिनिधि भी मौजूद थे.

विधानसभा चुनाव की तैयारियों से जोड़कर देखा जा रहा कार्यक्रम को

पूर्व कृषि राज्य मंत्री की मौजूदगी में भारत माता समरसता यज्ञ का अनूठा आयोजन किया गया. प्रदेश और क्षेत्र में सुख समृद्धि अमन चैन और जनता के कल्याण को लेकर गायत्री पद्धति से आयोजित 24 कुंडीय समरसता यज्ञ में सैकडो लोग सपरिवार शामिल हुए. आगामी विधानसभा चुनाव के पहले पूर्व कृषि मंत्री बालकृष्ण पाटीदार की मौजूदगी में यज्ञ का आयोजन पूरे जिले में चर्चा में है. इसे विधानसभा चुनाव से भी जोड़कर देखा जा रहा. आगामी 2023 के विधानसभा चुनाव में पूर्व मंत्री पाटीदार खुद या अपने बेटे के लिए टिकट मांग रहे है.

    follow google newsfollow whatsapp