BJP सांसद ने राहुल गांधी पर कसा तंज, ‘अच्छा खासा नौजवान विदेशों में भटक रहा’, दी ये नसीहत

राजेश रजक

21 Jun 2023 (अपडेटेड: Jun 21 2023 4:15 AM)

Raisen News: बीजेपी सांसद राव उदय प्रताप सिंह ने पार्टी के कार्यक्रम में राहुल गांधी पर विवादास्पद टिप्पणी कर डाली. सांसद राव उदय प्रताप सिंह ने राहुल गांधी पर तंज कसते हुए कहा कि अच्छा खास नौजवान विदेशों में भटकता फिर रहा है. बेहतर होगा कि अपने देश में ही भारतीय लोगों से मिल ले […]

Raisen News, Rahul Gandhi, MP Politics

Raisen News, Rahul Gandhi, MP Politics

follow google news

Raisen News: बीजेपी सांसद राव उदय प्रताप सिंह ने पार्टी के कार्यक्रम में राहुल गांधी पर विवादास्पद टिप्पणी कर डाली. सांसद राव उदय प्रताप सिंह ने राहुल गांधी पर तंज कसते हुए कहा कि अच्छा खास नौजवान विदेशों में भटकता फिर रहा है. बेहतर होगा कि अपने देश में ही भारतीय लोगों से मिल ले तो पता चल जाएगा कि देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लेकर उनके दिलों में कितना प्यार है. सांसद ने कहा कि विदेशाें में जाकर देश की और देश के प्रधानमंत्री की बुराई करना उनको शोभा नहीं देता.

यह भी पढ़ें...

रायसेन जिले के उदयपुरा विधानसभा के ग्राम बम्होरी एवं नूरनगर में भाजपा संयुक्त मोर्चा सम्मेलन का आयोजन किया गया था. जहाँ भारतीय जनता पार्टी के नेताओं के द्वारा घर घर जाकर संपर्क करने को लेकर कार्यकर्ता से आग्रह किया गया. वहीं दूसरी ओर सांसद राव उदय प्रताप सिंह के द्वारा राहुल गांधी पर निशाना साधा गया और उनको भटका हुआ नौजवान बताया गया.

मीडिया ने जब पूछा कि जब गाड़ी उठाते हैं तो उसी समय गाड़ी का रोड टैक्स जमा करा लिया जाता है तो फिर किस बात का टोल टैक्स लगता है. इस पर राव उदय प्रताप सिंह भी सहमत दिखे और उन्होंने कहा कि  जल्दी ही टोल टैक्स की समस्या का समाधान होगा और जल्दी टोल टैक्स खत्म होंगे.

सांसद ने बताया टोल फ्री नंबर के मायने
भाजपा सांसद ने कार्यकर्ताओं से कहा आप सभी को एक टोल फ्री नंबर 9090902024 पर मिस कॉल करना है. वही बताया कि इस नंबर का अर्थ यह है कि 9 साल 9 माह 90 दिन और अब आगे कमीशन 2024 है, जो भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को दोबारा प्रधानमंत्री बनाना है. यही संदेश घर-घर देने हर कार्यकर्ता को जाना है. सांसद ने कहा कि लाड़ली बहना योजना के तहत हर महिला को एक हजार रुपए की राशि अभी मिलेगी और बाद में बढ़कर 3 हजार रुपए तक हो जाएगी. जिन महिलाओं के खाते में अभी तक पैसे नहीं पहुंचे हैं, उनकी मदद के लिए बीजेपी के कार्यकर्ता उनके साथ बैंक जाकर उनकी परेशानी का निराकरण कराएंगे.

ये भी पढ़ें- अब इस जिले के BJP नेता जा सकते हैं कांग्रेस में, दिग्विजय सिंह के साथ फोटो हो रही वायरल

    follow google newsfollow whatsapp