सोहागपुर में BJP कार्यालय पर हमला, अटेर में निर्दलीय प्रत्याशी को पैसे बांटते पकड़ा

एमपी तक

16 Nov 2023 (अपडेटेड: Nov 16 2023 3:04 PM)

अटेर विधानसभा सीट पर एक निर्दलीय प्रत्याशी को मतदाताओं को पैसे बांटते हुए पकड़ा गया तो वहीं नर्मदापुरम क्षेत्र की सोहागपुर विधानसभा सीट पर बीजेपी कार्यालय पर ही कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने हमला कर दिया

Sohagpur Assembly Seat, Ater Assembly Seat, MP Election 2023, MP BJP, MP Congress,

Sohagpur Assembly Seat, Ater Assembly Seat, MP Election 2023, MP BJP, MP Congress,

follow google news

MP Election 2023: मध्यप्रदेश में मतदान से चंद घंटे पहले अलग-अलग विधानसभा क्षेत्रों से हंगामे की खबरें भी सामने आ रही हैं. चंबल के भिंड इलाके में काफी गहमागहमी है. यहां की अटेर विधानसभा सीट पर एक निर्दलीय प्रत्याशी को मतदाताओं को पैसे बांटते हुए पकड़ा गया तो वहीं नर्मदापुरम क्षेत्र की सोहागपुर विधानसभा सीट पर बीजेपी कार्यालय पर ही कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने हमला कर दिया. सोहागपुर में बीजेपी कार्यालय पर हमला होने के बाद मौके पर बीएसएफ तैनात कर दी गई है और स्थानीय थाने में बीजेपी कार्यकर्ताओं द्वारा इस वक्त जमकर नारेबाजी और प्रदर्शन किया गया है.

यह भी पढ़ें...

सोहागपुर में कांग्रेस और बीजेपी के कार्यकर्ता आमने-सामने आ गए हैं. यहां बड़ा विवाद हो गया है. दो दिन पहले कांग्रेस कार्यकर्ताओं और बीजेपी कार्यकर्ताओं के बीच चुनाव प्रचार के दौरान विवाद हो गया था. जिसके बाद गुरुवार शाम को नाराज कांग्रेस कार्यकर्ता बीजेपी चुनाव कार्यालय पर पहुंच गए और यहां पर जमकर तोड़फोड़ की और कार्यकर्ताओं से मारपीट की.

मौके पर कलेक्टर, एसपी पहुंच चुके हैं और थाने में बीजेपी कार्यकर्ता कांग्रेस प्रत्याशी पुष्पराज सिंह पटेल पर इस पूरी घटना को कराने के आरोप लगा रहे हैं. मौके पर बीजेपी प्रत्याशी विजयपाल सिंह अपने कार्यकर्ताओं के साथ थाने पर पहुंचे हैं. खबर लिखे जाने तक सोहागपुर में काफी तनाव बना हुआ था. पुलिस और बीएसएफ के जवाब स्थिति को संभालने की कोशिश करते देखे गए हैं. इस मामले में जल्द ही एफआईआर होने के संकेत पुलिस अधिकारियों ने दिए हैं.

अटेर में पैसे बांटने वाले निर्दलीय प्रत्याशी से बरामद किए मंत्री के पैंपलेट

भिंड के अटेर विधानसभा क्षेत्र में स्थानीय लोगों ने एक निर्दलीय प्रत्याशी चंद्र प्रकाश करैया को पकड़ लिया. करैया पर आरोप है कि वे एक बस्ती में जाकर मतदाताओं को पैसे बांट रहे थे. लोगों ने पैसे की गड्‌डी उनसे छीन ली और मौके पर आई पुलिस को निर्दलीय प्रत्याशी को हवाले कर दिया. इस दौरान उनके साथ आए कुछ लोगों के साथ मारपीट भी हुई. हंगामे की खबर मिलते ही मौके पर कांग्रेस प्रत्याशी हेमंत कटारे भी पहुंचे थे. निर्दलीय प्रत्याशी के पास से बीजेपी प्रत्याशी एवं राज्य के सहकारिता मंत्री अरविंद भदौरिया के कुछ पेंपलेट भी बरामद हुए हैं.

इनपुट- नर्मदापुरम से पीतांबर जोशी और भिंड से हेमंत शर्मा की रिपोर्ट

ये भी पढ़ेंलाड़ली बहना योजना क्या बदल देगी चुनाव का गणित? जानें कौन जीत रहा है मध्यप्रदेश

    follow google newsfollow whatsapp