इंतजार खत्म! इस तारीख को जारी हो सकती है बीजेपी के 64 उम्मीदवारों की दूसरी लिस्ट

रवीशपाल सिंह

12 Sep 2023 (अपडेटेड: Sep 12 2023 3:37 AM)

MP Election 2023: मध्य प्रदेश में विधानसभा चुनावों (Vidhan Sabha Chunav) को लेकर हलचल तेज है. सभी को उम्मीदवारों (Candidates) के नाम का इंतजार है. बीजेपी ने पहली लिस्ट जारी कर 39 उम्मीदवारों के नामों की घोषणा कर दी है. जल्द ही दूसरी लिस्ट के उम्मीदवारों के नामों का ऐलान होने वाला है. बीजेपी उम्मीदवारों […]

Amit Shah BJP government MP election 150 seats jan ashirwad yatra shivraj singh chauhan

Amit Shah BJP government MP election 150 seats jan ashirwad yatra shivraj singh chauhan

follow google news

MP Election 2023: मध्य प्रदेश में विधानसभा चुनावों (Vidhan Sabha Chunav) को लेकर हलचल तेज है. सभी को उम्मीदवारों (Candidates) के नाम का इंतजार है. बीजेपी ने पहली लिस्ट जारी कर 39 उम्मीदवारों के नामों की घोषणा कर दी है. जल्द ही दूसरी लिस्ट के उम्मीदवारों के नामों का ऐलान होने वाला है. बीजेपी उम्मीदवारों की दूसरी लिस्ट को लेकर भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा (JP Nadda) ने बैठक बुलाई, जिसमें केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह (Amit Shah) समेत प्रदेश के कई नेता शामिल हुए और उम्मीदवारों के नामों पर मंथन किया गया.

यह भी पढ़ें...

बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के घर पर मध्य प्रदेश विधानसभा चुनावों को लेकर बड़ी बैठक आयोजित की गई. इस बैठक में बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा और केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह के साथ, सीएम शिवराज, केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर, राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय, बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा और संगठन महामंत्री हितानंद शर्मा रहे मौजूद.

इस तारीख को आ सकती है दूसरी लिस्ट

जेपी नड्डा के आवास पर बीजेपी नेताओं (BJP Leaders) की बैठक आयोजित की गई. जानकारी के मुताबिक इस दौरान मध्य प्रदेश विधानसभा चुनावों (MP Assembly Election) में उम्मीदवारों के नामों को लेकर बीजेपी के वरिष्ठ नेताओं ने लंबा मंथन किया. दिल्ली में आलाकमान के साथ करीब 4 घंटे तक सीएम शिवराज समेत बीजेपी नेताओं की बैठक चली. जानकारी के मुताबिक 13 सितंबर के बाद बीजेपी के उम्मीदवारों की दूसरी लिस्ट आ सकती है. दूसरी सूची में बीजेपी हारी हुई 64 सीटों पर अपने प्रत्याशी घोषित कर सकती है. बता दें कि 17 अगस्त को बीजेपी ने अपनी पहली लिस्ट घोषित की थी और पार्टी 39 सीटों पर उम्मीदवारों के नाम का ऐलान कर चुकी है.

मध्य प्रदेश में विधानसभा चुनाव जीतने के लिए बीजेपी पूरी ताकत झोंक रही है. प्रदेशभर में भाजपा द्वारा जन आशीर्वाद यात्रा निकाली जा रही है, जिसमें पार्टी के दिग्गज नेता शामिल हो रहे हैं. भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा से लेकर केंद्रीय मंत्री अमित शाह तक प्रदेश में लगातार दौरे कर रहे हैं और जीत की रणनीति बनाने में जुटे हुए हैं.

ये भी पढ़ें: कांग्रेस की पहली लिस्ट में हो रही देरी तो क्यों दिग्विजय ने टिकट मांगने वालों के जाेड़ लिए हाथ?

    follow google newsfollow whatsapp